Advertisement
trendingPhotos1210836
photoDetails1hindi

Love Story: ये है तेवतिया के दिल पर राज करने वाली हसीना, PHOTOS देख हो जाएंगे दीवाने

Rahul Tewatia Love Story: विस्फोटक ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को हर कोई जानता है. वे अपनी तोबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल 2022 में राहुल तेवतिया ने गुजरात टाइटंस के लिए कमाल का प्रदर्शन करते हुए काफी सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन इस आईपीएल उनकी पत्नी भी काफी चर्चा में रहीं. आइए आपको बताते हैं आखिर वो कौन है जिसकी प्यार की गुगली में बोल्ड हुए थे राहुल तेवतिया. 

1/5

29 साल के राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की शादी पिछले साल हुई और उनकी शादी रिद्धि पन्नू (Ridhi Pannu) से हुई. इन दोनों की लव मैरिज है, दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते थे.

2/5

रिद्धि पन्नू (Ridhi Pannu) आईपीएल 2022 में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) का साथ देने गुजरात टाइटंस (GT) के हर एक मैच में दिखाई दी थीं. सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज काफी वायरल हुईं, वे इस सीजन अपनी खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में भी रहीं.

3/5

रिद्धि पन्नू (Ridhi Pannu) की बात करें तो वो एक हाउसवाइफ ही हैं. रिद्धि पन्नू सोशल मीडिया पर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. इनके पोस्ट को फैंस काफी पसंद भी करते हैं.

4/5

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की पत्नी रिद्धि पन्नू (Ridhi Pannu) काफी खूबसूरत हैं और उनकी खुखूबसूरती के लोग दिवाने बन चुके हैं. रिद्धि पन्नू को लोग क्रिकेटरों की पत्नी में सबसे खूबसूरत तक मानते हैं.

5/5

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) के लिए आईपीएल 2022 काफी यादगार रहा. इस सीजन में उन्होंने 16 मैच खेलते हुए 147.62 की स्ट्राइक रेट से 217 रन बनाए थे और खिताब भी जीता. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़