Advertisement
photoDetails1hindi

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का फिर टूटा दिल, अब दूसरी गर्लफ्रेंड ने भी कर लिया ब्रेकअप!

Indian Cricket Team: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. वह इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हैं. इन सब के बीच पृथ्वी शॉ से जुड़ी एक खबर सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और रुमड गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया (Nidhi Tapadia) का  ब्रेकअप हो गया है. 

1/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और निधि तापड़िया (Nidhi Tapadia) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन अब इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं. पिछले कुछ समय से पृथ्वी शॉ और निधि तापड़िया एक दूसरे के साथ कई फोटो शेयर कर रहे थे, जिसके बाद इनके रिलेशनशिप की खबरे सामने आ रही थी.

2/5

निधि तापड़िया (Nidhi Tapadia) ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसके बैकग्राउंड गाने में उन्होंने पंजाबी गाना लगाया था, जो एक ब्रेकअप सांग है. इतना ही नहीं, पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और निधि तापड़िया (Nidhi Tapadia) ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. 

3/5

निधि तपाड़िया (Nidhhi Tapadiaa) एक मॉडल और एक्टर हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. निधि तपाड़िया के इंस्टाग्राम पर 108K फॉलोवर्स हैं. वो महाराष्ट्र के नासिक जिले की रहने वाली हैं.

4/5

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) नए साल पर पार्टी करने के लिए एक पब में गए थे. इस पार्टी में भी निधि तापड़िया (Nidhi Tapadia) उनके साथ दिखाई दी थीं. इन दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थी. 

5/5

कहा जाता है कि पृथ्वी शॉ इससे पहले एक्ट्रेस प्राची सिंह को डेट कर रहे थे. 2020 में भी दोनों के बीच अफेयर की खबरें चली थी. सोशल मीडिया एक्टिविटीज से इनकी नजदीकियों का अंदाजा लगाया जा सकता था, लेकिन अब दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़