Advertisement
photoDetails1hindi

IPL-2023 शुरू होने से पहले कोलकाता टीम को लगा बहुत बड़ा झटका, ये 2 दिग्गज बाहर

Big Blow to KKR: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) का आगाज 31 मार्च से होना है. इससे पहले ही दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को बहुत बड़ा झटका लगा. एक नहीं 2-2 दिग्गज सीजन के शुरुआती मैचों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

KKR के 2 खिलाड़ी बाहर

1/5
KKR के 2 खिलाड़ी बाहर

IPL के 16वें सीजन के शुरू होने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को बड़ा झटका लगा. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने  इस फ्रेंचाइजी को ये झटका दिया है. बीसीबी ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में भाग लेने के लिए अपने 2 खिलाड़ियों को अनापत्ति प्रमाण पत्र (NOC) नहीं दिया है.

शाकिब को नहीं मिला NOC

2/5
शाकिब को नहीं मिला NOC

दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को बीसीबी ने एनओसी नहीं दिया है. शाकिब इसी के चलते आईपीएल के शुरुआती मैचों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

लिटन दास की भी कमी खलेगी

3/5
लिटन दास की भी कमी खलेगी

बीसीबी ने शाकिब के अलावा लिटन दास को भी एनओसी नहीं दिया है. 28 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन भी लीग के शुरुआती मैचों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

 

ओपनिंग की मिल सकती है जिम्मेदारी

4/5
ओपनिंग की मिल सकती है जिम्मेदारी

बांग्लादेशी ओपनर लिटन दास की गिनती तेजतर्रार और आक्रामक बल्लेबाजों में होती है. वह गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने की क्षमता रखते हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम ने आरोन फिंच से अलग होने के बाद लिटन दास को हायर किया है.

श्रेयस अय्यर चोटिल

5/5
श्रेयस अय्यर चोटिल

धुरंधर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी चोटिल हैं. वह कोलकाता नाइटराइटर्स की कप्तानी संभालते हैं. उन्हें फिलहाल 10 दिन का बेड-रेस्ट बताया गया है. ऐसी आशंका है कि वह भी आईपीएल-2023 के शुरुआती मैचों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़