Advertisement
trendingPhotos1440399
photoDetails1hindi

Team India: इस भारतीय खिलाड़ी ने फिटनेस ट्रेनर से रचाई थी शादी, खूबसूरती देख दिल हार बैठेंगे फैंस; Photos

Indian Cricketer's Love Story: टीम इंडिया को अपनी कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड कप चैंपियन बनाने वाले उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) को हर कोई जानता है. उन्होंने साल 2021 में सिमरन खोसला से शादी की थी. उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) की पत्नी के बारे में बहुत ही कम फैंस जानते हैं. वह खूबसूरती और फिटनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. 

1/5

उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) ने 21 नवंबर 2021 को करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में सिमरन खोसला (Simran Khosla) के साथ सात फेरे लिए थे. उन्मुक्त और सिमरन ने कई समय तक एक दूसरे को डेट कर शादी का फैसला किया था. 

2/5

सिमरन खोसला (Simran Khosla) का जन्म 9 सितंबर 1993 को हुआ था. वे उन्मुक्त चंद से महज 5 महीने और 14 दिन छोटी हैं. सिमरन खोसला (Simran Khosla) को फैंस 'धाकड़ गर्ल' के नाम से भी बुलाते हैं.

3/5

सिमरन खोसला (Simran Khosla) पेशे से फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच (Fitness & Sports Nutrition Coach) हैं. सिमरन खोसला (Simran Khosla) खुद का बिजनेस करती हैं. वो 'Buttlikeanapricot' कंपनी की ओनर और फाउंडर हैं.

4/5

सिमरन खोसला (Simran Khosla) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वह इंस्टाग्राम के जरिए दूसरे लोगों को भी फिट रहने के लिए मोटिवेट करती रहती हैं. सिमरन फिटनेस फ्रीक हैं. वह रोजाना घंटों जिम में पसीना बहाती हैं.

5/5

उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) ने 28 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. वह फिलहाल अमेरिका में क्रिकेट खेलते हैं. उन्मुक्त चंद को आईपीएल में भी खेलने का मौका मिला था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़