Advertisement
trendingPhotos1274302
photoDetails1hindi

Cricketer's Love Story: इस भारतीय खिलाड़ी को अपनी सीनियर से हो गया था इश्क, 7 साल किया डेट; दो बार करनी पड़ी शादी

Cricketer's Love Story: भारतीय टीम के क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उथप्पा साल 2015 के बाद से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सके हैं. वे अब सिर्फ आईपीएल में खेलते दिखाई देते हैं. रॉबिन उथप्पा की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. आज हम आपको रॉबिन की दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में बताएंगे. 

1/5

36 साल के रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने 3 मार्च 2016 को शीतल गौतम (Sheethal Goutham) से शादी की थी. काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था. 

2/5

शीतल और रॉबिन बेंगलुरु के एक ही कॉलेज में थे. शीतल इस कॉलेज में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) की सीनियर थीं. सात साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था. एक इंटरव्यू में शीतल ने बताया था कि उथप्पा ने उन्हें घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था.

3/5

उथप्पा की वाइफ शीतल गौतम (Sheethal Goutham) भी स्पोर्ट्स बैकग्राउंड से आती हैं. शीतल पूर्व में टेनिस खिलाड़ी रह चुकी हैं. उन्होंने 9 साल की उम्र से ही टेनिस खेलना शुरू कर दिया था. शीतल के भाई अर्जुन गौतम भी टेनिस खिलाड़ी रह चुके हैं.

4/5

शीतल गौतम (Sheethal Goutham) का हिंदू धर्म से ताल्लुक हैं, जबकि उथप्पा (Robin Uthappa) क्रिश्चियन परिवार से आते हैं. ऐसे में इन दोनों ने 3 मार्च 2016 को पहले ईसाई धर्म के अनुसार शादी की और एक हफ्ते बाद 11 मार्च 2016 को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. 

5/5

अक्टूबर 2017 में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) और शीतल गौतम (Sheethal Goutham) पहली बार माता-पिता बने थे. वहीं हाल ही में जुलाई के महीने में ही शीतल गौतम ने बेबी गर्ल को जन्म दिया था. उन्होंने अपनी बेटी का नाम ट्रिनिटी थिया उथप्पा रखा है

ट्रेन्डिंग फोटोज़