Cricketer's Love Story: किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं इस भारतीय खिलाड़ी की प्रेम कहानी, अपनी पड़ोसन को 2 साल डेट कर रचाई थी शादी

Cricketer's Love Story: टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों की तरह लेग स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) की पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प रही है. पीयूष चावला को उनकी जादुई गेंदबाजी के लिए तो हर कोई जानता है, लेकिन इनकी लव स्टोरी भी किसी खिलाड़ी से कम नहीं है. पीयूष चावला को अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्यार हो गया था, इतना ही नहीं उन्होंने उसी लड़की से शादी भी की थी. ये दोनों अब एक बच्चे के माता-पिता भी हैं.  

1/5

पीयूष (Piyush Chawla) को अपने पड़ोस में रहने वाली अनुभूति चौधरी (Anubhuti Chauhan) से बचपन में ही प्यार हो गया था. घर आस-पास होने के कारण वह उनके घर अक्सर आया-जाया करते थे. यहीं से धीरे-धीरे दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ती गई.

2/5

24 दिसंबर 1988 को उत्तर प्रदेश में जन्मे पीयूष चावला (Piyush Chawla) ने 29 नवंबर 2013 को अनुभूति चौधरी (Anubhuti Chauhan) से शादी की थी. मुरादाबाद में पीयूष और अनुभूति पड़ोसी थे. 

3/5

अनुभूति (Anubhuti Chauhan) MBA ग्रेजुएट हैं और शादी के वक्त एक कंपनी में बतौर एचआर काम करती थीं. पीयूष चावला और अनुभूति (Anubhuti Chauhan) ने एक दूसरे को 2 साल तक डेट किया था. पीयूष ने अनुभूति को दो साल तक डेट करने के बाद जुलाई 2013 में सगाई की थी.

4/5

इन दोनों की शादी के चार साल बाद पीयूष (Piyush Chawla) और अनुभूति चौधरी के घर में 25 मार्च 2017 को एक बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम अद्विक रखा गया. पीयूष अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और अद्विक की फोटोज शेयर करते रहते हैं. 

5/5

पीयूष (Piyush Chawla) ने भारत के लिए डेब्यू इंग्लैंड के खिलाफ मोहाली टेस्ट में किया था. उन्होंने 3 टेस्ट में 7, 25 वनडे में 32 और 7 टी20 में 4 विकेट लिए हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच इंग्लैंड के खिलाफ 2012 में मुंबई में खेला था.

photo-gallery