Advertisement
photoDetails1hindi

Bipasha Basu Looks: ब्लैक ड्रेस में क्या कमाल लग रहीं बिपाशा बसु, देखें होने वाली मम्मी का ये हॉट अवतार

Bipasha Basu Stylish Look: बिपाशा बसु जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं और इस मदरहुड पीरीयड को बिपाशा इस वक्त खूब इन्जॉय कर रही हैं. शनिवार को एक्ट्रेस पति करण सिंह ग्रोवर संग डिनर डेट पर स्पॉट हुईं.

 

1/5

बिपाशा बसु ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी और बताया था कि जल्द ही वो और करण दो से तीन होने जा रहे हैं.दोनों काफी समय से बच्चा प्लान कर रहे थे और अब ये खुशखबरी उनकी जिंदगी में जल्द ही आ जाएगी. 

2/5

वहीं प्रेग्नेंसी पीरीयड के हर फेज को हसीना खुलकर इन्जॉय कर रही हैं. कभी वो सलून जातीं स्पॉट होती हैं तो कभी डिनर डेट पर. जी हां...आज बिपाशा बसु को पति करण सिंह ग्रोवर संग डिनर डेट पर स्पॉट किया गया जहां वो गॉर्जियस लुक में नजर आईं.

3/5

बिपाशा ने इस दौरान ब्लैक कलर का स्टाइलिश आउटफिट कैरी किया था. जिसे उन्होंने मैचिंग शिमरी जैकेट के साथ पहना था. वहीं करण सिंह ग्रोवर भी उनके साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आएं. और ये कपल काफी खूबसूरत लग रहा है. बिपाशा इन दिनों खुलकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं.  

4/5

हाल ही में बिपाशा बसु की गोदभराई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. करण सिंह ग्रोवर ने पत्नी के लिए ये सेरेमनी अरेंज की थी जिसे मीडिया ने भी कवर किया. इस गोद भराई में केवल खास दोस्तों को ही इनवाइट किया गया था. 

5/5

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब बस काउंटडाउन शुरू हो चुका है और जल्द ही किलकारियां बिपाशा और करण के घर पर गूंजने वाली हैं. अपने आने वाले बच्चे को लेकर ये कपल काफी एक्साइटेड है. एक इंटरव्यू में बिपाशा खुद रिवील कर चुकी हैं कि वो काफी समय से बच्चे की प्लानिंग कर रही थीं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़