Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs AFG: विराट के शतक से लेकर भुवी के 5 विकेट तक, भारत-अफगानिस्तान मैच के सबसे खास पल

IND vs AFG, Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया ने अपना सफर जीत के साथ खत्म किया. टीम इंडिया ने अपने आखिरी मैच में अफगानिस्तान को 101 रनों से हराया. ये मैच टीम इंडिया के लिए काफी खास रहा. टीम के सबसे धाकड़ बल्लेबाज ने विराट कोहली (Virat Kohli) ने शतक जड़ा, वहीं सीनियर गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी 5 विकेट हासिल करने में कामयाब रहे. आइए आपको इस मैच के 5 सबसे खास पलों के बारे में बताते हैं. 

1/5

विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1020 दिनों के बाद शतक जड़ा. ये इस मैच का सबसे खास पल था. उन्होंने इस मैच में 61 गेंदों पर 122 रन की पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 12 चौके और 6 छक्के जड़े. 

2/5

विराट कोहली (Virat Kohli) ने शतकों के रिकॉर्ड में पूर्व क्रिकेटर रिकी पोंटिंग की बराबरी कर ली है. विराट कोहली (Virat Kohli) के 71 शतक पूरे हो गए हैं. वह अब सिर्फ सचिन तेंदुलकर से पीछे हैं. 

3/5

विराट कोहली (Virat Kohli) की पारी के बाद भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) इस मैच में टीम इंडिया की जीत के सबसे बड़े हीरो रहे. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने इस मैच में सिर्फ 4 रन खर्च कर 5 विकेट अपने नाम किए. 

4/5

अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में रोहित शर्मा की जगह केएल राहुल (KL Rahul) को टीम की कमान मिली. केएल राहुल (KL Rahul) ने इस मैच में कप्तानी पारी खेलते हुए 41 गेंदों पर 62 रन बनाए. 

5/5

टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर-4 में अपनी पहली जीत दर्ज की. इस मैच से पहले टीम इंडिया को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़