Advertisement
photoDetails1hindi

CSK vs GT: इन 5 खिलाड़ियों के दम पर गुजरात ने जीता IPL 2023 का पहला मैच, चेन्नई के लिए बन गए काल!

Gujurat Titans vs Chennai Super Kings: आईपीएल 2023 का पहला मैच गुजरात टाइटंस (Gujurat Titans) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला गया. इस मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने 5 विकेट से बाजी मारी. गुजरात टाइटंस के 5 खिलाड़ी इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काल साबित हुए, जिनके दम पर गुजरात ने ये मैच जीता. 

1/5

गुजरात टाइटंस (Gujurat Titans) की इस शानदार जीत के सबसे बड़े हीरो शुभमन गिल रहे. शुभमन गिल (Shubman Gill) ने इस मैच में चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई और टीम की जीत में सबसे बड़े योगदान दिया. गिल (Shubman Gill) ने इस मैच में 36 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. 

2/5

टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने इस मैच के काफी घातक गेंदबाज की. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 29 रन खर्च किए और 2 बड़े विकेट अपने नाम किए. मोहम्मद शमी के आगे चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों के लिए टिक पाना काफी मुश्किल दिखाई दिया.

3/5

राशिद खान (Rashid Khan) ने इस मैच में गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल का प्रदर्शन किया. राशिद खान (Rashid Khan) ने पहले गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 26 रन दिए और 2 विकेट हासिल किए. वहीं, बतौर बल्लेबाज उन्होंने 3 गेंदों पर 10 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई.

4/5

घातक तेज गेंदबाज अल्जारी जोसफ (Alzarri Joseph) ने भी इस मैच में काफी शानदार गेंदबाजी की. अल्जारी जोसफ (Alzarri Joseph) ने 4 ओवर में 8.25 की इकॉनमी से 33 रन दिए और 2 विकेट अपने नाम किए. 

5/5

ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने भी इस मैच में अपनी छाप छोड़ी. ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने विकेट के पीछे कमाल का प्रदर्शन किया. वहीं, बतौर ओपनर खेलते हुए 16 गेंदों पर ताबड़तोड़ 25 रन भी बनाए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़