Advertisement
trendingPhotos1255555
photoDetails1hindi

Indian Team: वाइफ धोखा देकर चली गई जिदंगी से दूर, फिर इस प्लेयर ने 37 साल की उम्र में की टीम इंडिया में वापसी

Indian Team: दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) अब पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं. उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से अपना डेब्यू साल 2004 में किया था, लेकिन कभी वह टीम इंडिया में अपनी स्थाई जगह नहीं बना पाए. इसके बाद उन्हें वाइफ निकिता वंजारा ने धोखा दे दिया. अब दिनेश कार्तिक ने तूफानी खेल दिखाकर टीम इंडिया में वापसी कर ली है. 

1/5

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने साल 2007 में अपनी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से शादी की थी. तब दिनेश कार्तिक की उम्र 21 साल थी. निकिता और दिनेश का पिता जी बहुत ही अच्छे थे. इसी वजह से दोनों परिवार अपने बच्चों की शादी के लिए राजी हो गए थे.

2/5

साल 2012 में शादी के पांच के बाद निकिता वंजारा (Nikita Vanjara) को दिनेश कार्तिक के दोस्त मुरली विजय (Murali Vijay) से शादी कर ली. इस वजह से दिनेश कार्तिक बुरी तरह से टूट गए. 2012 में तमिलनाडु (Tamil Nadu) की तरफ से दिनेश कार्तिक को इस बारे में पता चला. इसके बाद दिनेश कार्तिक ने निकिता वंजारा से तलाक ले लिया. 

3/5

जिम के दौरान दिनेश कार्तिक का मुलाकात स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्कीकल (Dipika Pallikal) से हुई. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और साल 2015 में इन्होंने शादी कर ली. दोनों ने हिंदू रिति-रिवाजों और ईसाई रिति-रिवाजों से शादी की. अभी ये कपल हंसी-खुशी से जीवन गुजार रहा है. 

 

4/5

दीपिका पल्लीकल ने दिनेश कार्तिक की लाइफ पूरी तरह से बदल दी. दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल पिछले साल ही जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने. अब दिनेश कार्तिक अपने पारिवारिक जीवन में तो खुश रहते ही हैं, क्रिकेट में भी वह नए मुकाम हासिल करते जा रहे हैं. 

5/5

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कमाल का खेल दिखाया. वह आरसीबी (RCB) टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे. उन्होंने आईपीएल 2022 के 16 मैचों में 330 रन बनाए. उनके खतरनाक प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें टीम इंडिया में दोबारा मौका मिला है. उन्होंने टीम इंडिया में तीन साल बाद वापसी की है और वह टी20 वर्ल्ड कप खेलने के बड़े दावेदार बन गए हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़