Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs AUS: टीम इंडिया के वार्म अप मैच में इस फीमेल एंकर ने लगाया ग्लैमर का तड़का, खूबसूरती देख हार जाएंगे दिल

T20 World Cup 2022: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) से टीम इंडिया ने पहले मैच में शानदार जीत दर्ज की. इस मैच भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ एक खूबसूरत एंकर ने भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा. ये एंकर और कोई नहीं बल्कि नेरोली मीडोज (Neroli Meadows) हैं. आइए आपको बताते हैं नेरोली मीडोज (Neroli Meadows) के बारे में.

1/5

नेरोली मीडोज (Neroli Meadows) पेशे से एक ऑस्ट्रेलियन टीवी प्रेजेंटर, स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट और स्पोर्ट्स कमेंटेटर हैं. नेरोली मीडोज (Neroli Meadows) पिछले टी20 वर्ल्ड कप में भी नजर आ चुकी हैं. 

2/5

विकीपीडिया के मुताबिक नेरोली मीडोज (Neroli Meadows) का जन्म 1985/1986 में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया (Western Australia) के कूली (Collie) शहर में हुआ था.

3/5

क्रिकेट के अलावा, नेरोली मीडोज (Neroli Meadows) बास्केटबॉल और ऑस्ट्रेलियन फुटबॉल लीग को भी होस्ट कर चुकी हैं.

4/5

नेरोली मीडोज (Neroli Meadows) आईपीएल में भी शॉ होस्ट करती नजर आईं थी. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दोनों फेज के दौरान वह सुनील गावस्कर, मैथ्यू हेडन और केविन पीटरसन के साथ नजर आईं और आईपीएल 2022 का भी हिस्सा थीं.

5/5

क्रिकेट फैंस नेरोली मीडोज (Neroli Meadows) के कॉनफिडेंस, स्टाइलिश आउटफिट्स और ग्लैमर के दीवाने हो रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़