MI vs SRH: 'कुछ और आतिशबाजी..' पैट कमिंस ने हार के बाद भरी हुंकार, लखनऊ को दे डाली चेतावनी
Advertisement
trendingNow12237327

MI vs SRH: 'कुछ और आतिशबाजी..' पैट कमिंस ने हार के बाद भरी हुंकार, लखनऊ को दे डाली चेतावनी

MI vs SRH: हैदराबाद की टीम प्वाइंट्स टेबल में चढ़ाई करने के विचार में थी. लेकिन प्लेऑफ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस की टीम पैट कमिंस एंड कंपनी के सामने दीवार बन गई. प्लेऑफ के अहम मोड़ पर मुंबई से हार झेलने के बाद पैट कमिंस ने अगले मुकाबले के लिए लखनऊ को चेतावनी दे दी है. 

 

Hardik and Cummins

MI vs SRH IPL 2024: हैदराबाद की टीम प्वाइंट्स टेबल में चढ़ाई करने के विचार में थी. लेकिन प्लेऑफ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस की टीम पैट कमिंस एंड कंपनी के सामने दीवार बन गई. प्लेऑफ के अहम मोड़ पर मुंबई से 7 विकेट से हार झेलने के बाद पैट कमिंस ने अगले मुकाबले के लिए हुंकार भर दी है. हैदराबाद की टीम अगला मैच अपने होम ग्राउंड पर केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम लखनऊ के खिलाफ खेलेगी. इस हार के बाद टीम के लिए बचे हुए 3 मुकाबले करो या मरो की स्थिति के समान होंगे. 

सूर्या ने शतक से छीना मैच

हार्दिक पांड्या ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. मुंबई की तरफ से बेहतरीन गेंदबाजी देखने को मिली. कप्तान हार्दिक पांड्या ने घातक अंदाज में गेंदबाजी की और 3 विकेट अपने नाम किए. बेहतरीन बॉलिंग के चलते मुंबई ने हैदराबाद को महज 173 रन के स्कोर पर रोक दिया. जवाबी कार्यवाही में मुंबई ने बेहद खराब आगाज किया. महज 31 रन के स्कोर पर टीम ने 3 विकेट खो दिए थे. लेकिन सूर्यकुमार यादव टीम के संकटमोचक साबित हुए. उन्होंने 51 गेंद में 102 रन की मैच विनिंग पारी खेली जिसमें 12 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के शामिल थे. 

क्या बोले पैट कमिंस? 

पैट कमिंस ने मुकाबले में हार के बाद कहा, 'वानखेड़े में शायद हम कुछ कम थे, यहां आप जितना चाहें उतना पा सकते हैं. आपको हमेशा ऐसा लगता है कि मैच में बने हुए हैं. विकेट में थोड़ा सा बदलाव था इसलिए हम निश्चित रूप से गेम में बने हुए थे. मुझे लगता है कि सनवीर ने हमें 150 के बजाय 170 तक पहुंचने में मदद की, आदर्श रूप से हमारे पास एक गेंदबाज होता. यह टी20 क्रिकेट है और यह हमेशा कारगर नहीं होता. स्काई ने वास्तव में अच्छा खेला. हमें घर पर खेलना पसंद है, हम इंतजार करेंगे और देखेंगे कि आगे क्या होता है. आशा है कि कुछ और आतिशबाज़ी होगी.'

तिलक वर्मा ने दिया साथ 

सूर्या का साथ तिलक वर्मा ने दिया. तिलक वर्मा ने 6 चौकों की मदद से 37 रन की नाबाद पारी को अंजाम दिया. सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल में अपनी दूसरी सेंचुरी ठोकी. इसके अलावा मुंबई की तरफ से रोहित शर्मा और ईशान किशन फ्लॉप नजर आए. अब मुंबई ने इस मैच को जीतकर हैदराबाद का खेल बिगाड़ दिया है.

Trending news