T20 World Cup 2022: बल्लेबाजों के दिलों में दहशत पैदा करेगा ये स्टार भारतीय बॉलर! इस दिग्गज का बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow11411492

T20 World Cup 2022: बल्लेबाजों के दिलों में दहशत पैदा करेगा ये स्टार भारतीय बॉलर! इस दिग्गज का बड़ा दावा

Indian Team: भारतीय गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने मोहम्मद शमी को लेकर बड़ा बयान दिया है. शमी ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की और काफी किफायती साबित हुए. 

Twitter

Paras Mhambrey On Indian Fast Bowler: भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में पाकिस्तानी टीम को 4 विकेट से हरा दिया. भारतीय गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे का मानना है कि सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने विशाल अनुभव के कारण टी20 टीम में अपनी भूमिका को अच्छी तरह समझते हैं. उन्होंने काफी क्रिकेट खेली है और उनके पास अपार अनुभव है. 

गेंदबाजी कोच ने दिया ये बयान 

भारतीय गेंदबाज कोच पारस म्हाम्ब्रे (Paras Mhambrey) ने हॉलैंड के खिलाफ गुरूवार को सिडनी में होने वाले दूसरे सुपर 12 मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, 'बात बिलकुल स्पष्ट है कि हर किसी को फिट रहना है. शमी के मामले में देखा जाए तो उन्होंने काफी क्रिकेट खेली है और उनके पास काफी अनुभव है. मुझे उन्हें ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नहीं है. हमारे बीच चर्चा यही होती है कि विकेट कैसे हैं और हमें उनपर कैसे गेंदबाजी करनी है.'

खेली है काफी क्रिकेट 

गेंदबाजी कोच ने कहा, 'हम काफी विकल्पों पर बात करते हैं. उन्होंने काफी क्रिकेट खेली है और वह अपनी भूमिका को भली-भांति समझते हैं जिसके लिए उनसे ज्यादा बातचीत की जरूरत नहीं है.' शमी ने पिछले साल यूएई में टी20 विश्व कप के बाद से एक भी टी20 मैच नहीं खेला था और उन्हें जसप्रीत बुमराह के पीठ की चोट के कारण विश्व कप से बाहर हो जाने के बाद टीम में लाया गया था. 

घरेलू सीरीज से थे बाहर 

कोविड हो जाने के कारण शमी ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज नहीं खेल पाए थे. उन्होंने ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में मात्र एक ओवर डाला था जिसमें उन्होंने तीन विकेट झटके जिसमें दो विकेट लगातार यॉर्कर पर शामिल थे. 

शानदार लय में हैं शमी 

पारस म्हाम्ब्रे (Paras Mhambrey) ने कहा, 'जब शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला ओवर डालना शुरू किया तो वह अच्छी लय में नजर आ रहे थे जिससे हमें आत्मविश्वास मिला कि हमें शमी से क्या मिलेगा. इस बात में कोई संदेह नहीं कि वह चैंपियन गेंदबाज हैं.' शमी और हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को सिडनी में ट्रेनिंग नहीं की जिसे लेकर महाम्ब्रे ने कहा कि तेज गेंदबाजों को मैचों के बीच हल्का ब्रेक देने की जरूरत है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news