टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी! अफरीदी के बाद एक और पाकिस्तानी बॉलर पूरे एशिया कप से बाहर
Advertisement
trendingNow11321058

टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी! अफरीदी के बाद एक और पाकिस्तानी बॉलर पूरे एशिया कप से बाहर

Asia Cup 2022: पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस की नजरें इस वक्त कुछ ही दिनों में शुरू होने वाले एशिया कप 2022 पर टिकी हुई हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाएगा. इसी बीच पाकिस्तान को एक और तगड़ा झटका लगा है.

 

फोटो (File)

Asia Cup 2022: पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस की नजरें इस वक्त कुछ ही दिनों में शुरू होने वाले एशिया कप 2022 पर टिकी हुई हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले में भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और पाकिस्तान के घातक तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी नहीं खेल पाएंगे. लेकिन इसी बीच पाकिस्तान को एक और तगड़ा झटका लगा है. पाकिस्तान के एक और घातक गेंदबाज इस पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गया है.   

पाकिस्तान को बड़ा झटका

तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के चोटिल होने के कारण एशिया कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान को एक और झटका लगा क्योंकि तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम भी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पुष्टि की कि खराब फॉर्म के कारण इस महाद्वीपीय टूर्नामेंट से बाहर किए गए हसन अली को वसीम जूनियर की जगह टीम में शामिल किया गया है.

पीसीबी ने किया खुलासा

पीसीबी ने एक बयान में कहा, ‘टीम के मेडिकल स्टाफ ने गेंदबाज की जांच की और फिर दुबई में एमआरआई स्कैन में बाएं तरफ ‘स्ट्रेन’ की पुष्टि हुई. स्कैन में पता चली चोट की पीसीबी की चिकित्सा सलाहकार समिति के साथ चर्चा की गई जबकि एक विशेषज्ञ फिजियोथेरेपिस्ट से इस चोट की समीक्षा भी कराई गई.’

शाहीन के बाद दूसरा झटका

इसमें कहा गया, ‘चिकित्सा टीम वसीम के ‘रिहैबिलिटेशन’ पर निगरानी रखेगी और पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे से पहले उनकी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी का आकलन किया जाएगा.’ पाकिस्तान पहले ही अपने प्रमुख गेंदबाज शाहीन के बिना खेलेगा जो कि घुटने की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. चयनकर्ताओं ने मोहम्मद हसनैन को शाहीन की जगह एशिया कप के लिए चुना है. पाकिस्तान एशिया कप में अपना पहला मैच रविवार को भारत के खिलाफ खेलेगा.

Trending news