Hardik Pandya: इस PAK एक्ट्रेस को हार्दिक पांड्या से पंगा लेना पड़ा भारी, खुलेआम करा ली अपनी ही बेइज्जती
Advertisement
trendingNow11361170

Hardik Pandya: इस PAK एक्ट्रेस को हार्दिक पांड्या से पंगा लेना पड़ा भारी, खुलेआम करा ली अपनी ही बेइज्जती

IND vs AUS 1st T20: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच के बाद एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस को हार्दिक पांड्या को ट्रोल करना भारी पड़ गया है. भारतीय फैंस ने इस एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया है. 

Hardik Pandya: इस PAK एक्ट्रेस को हार्दिक पांड्या से पंगा लेना पड़ा भारी, खुलेआम करा ली अपनी ही बेइज्जती

Hardik Pandya, IND vs AUS 1st T20: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बीते मंगलवार को तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पारी खेली. इस मैच में टीम इंडिया को हार मिलने के बाद एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन उनकी ये गलती उन्हें ही भारी पड़ गई है. इंडियन क्रिकेट फैन्स ने उनको ऐसा सबक सिखाया है, जो वह हमेशा याद रखेंगी. 

इस PAK एक्ट्रेस ने लिया पंगा 

टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में चार विकेट से हार झेलनी पड़ी. इस हार के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने ट्विटर पर मैच की कुछ तस्वीरें शेयर कर करते हुए लिखा, 'हम सीखेंगे, हम बेहतर होंगे, हमारे सभी फैन्स को साथ देने के लिए शुक्रिया.' इसी बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी (Pakistani actress Sahar Shinwari) ने इस ट्वीट पर  हार्दिक को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन फैन्स ने सहर को ही जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

भारतीय फैंस ने लिया आड़े हाथ 

एक्ट्रेस सहर शिनवारी (Sahar Shinwari) ने पांड्या के ट्वीट के जवाब में लिखा, 'प्लीज पाकिस्तान के खिलाफ अगला मैच 23 अक्टूबर को हार जाना इससे तुम्हें और सीखने को मिलेगा.' सहर शिनवारी ने इस रिप्लाई के बाद भारतीय फैंस ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया.  एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'घर संभालो बीबी, पड़ोसियों के मसले तो चलते रहेंगे.' आपको बता दें कि मंगलवार को इंग्लैंड ने भी पाकिस्तान को 7 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में हरा दिया है. 

हार्दिक पांड्या ने खेली शानदार पारी 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच में नंबर 5 पर बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों पर 71 रनों की विस्फोटक पारी खेली. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की इस तूफानी पारी में 7 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पारी के दम पर ही पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन बनाए थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने इस टारगेट को 6 विकेट गंवाकर ही हासिल कर लिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news