VIDEO: 'आपको भी दो-तीन रखे हैं...', PAK एंकर ने बांधे कोहली की तारीफों के पुल, हारिस को किया ट्रोल
Advertisement
trendingNow11519688

VIDEO: 'आपको भी दो-तीन रखे हैं...', PAK एंकर ने बांधे कोहली की तारीफों के पुल, हारिस को किया ट्रोल

India Vs Pakistan T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में बेहद कांटे का मुकाबला हुआ था. एक वक्त ऐसा लग रहा है जैसे पाकिस्तान की टीम आराम से मैच जीत जाएगी. लेकिन विराट कोहली ने उस मैच में 82 रन की पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई थी.

VIDEO: 'आपको भी दो-तीन रखे हैं...', PAK एंकर ने बांधे कोहली की तारीफों के पुल, हारिस को किया ट्रोल

Virat Kohli Batting Video: टीम इंडिया की 'रनमशीन' विराट कोहली के सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में करोड़ों फैंस हैं. उनकी जबरदस्त बैटिंग देख विरोधी भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाते. क्रिकेट में भारत के कट्टर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान में भी कोहली के चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं.

 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में कोहली ने पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ की गेंदों पर लगाए दो करिश्माई छक्के शायद ही कोई भूल पाए. पाकिस्तान के एक टीवी शो में विराट कोहली के इन दो छक्कों की जमकर तारीफ की गई है. इसके अलावा हारिस रऊफ को भी होस्ट ने खूब ट्रोल किया. 

टीवी शो में पहुंचे थे रऊफ

दरअसल पाकिस्तानी टीम के पेसर हारिस रऊफ एक टीवी शो का हिस्सा बने थे, जहां उनकी आंखों पर पट्टी बंधी थी. उनके साथ एंकर ने एक गेम भी खेला. इसमें उनसे एक शख्स को पहचानने के लिए कहा गया. स्क्रीन पर विराट कोहली की तस्वीर थी. होस्ट ने हारिस से कहा कि ये दुनिया में काफी फेमस हैं और रख-रख के देते हैं. आपको भी दो-तीन रखे हैं. इस पर वहां बैठे दर्शक हंसने लगते हैं. साथ ही रऊफ भी मुस्कुरा देते हैं. इसके बाद वह तपाक से जवाब देते हैं कोहली. इस प्रोग्राम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

यहां देखें वीडियो

 

कांटे का था भारत-पाक का मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में बेहद कांटे का मुकाबला हुआ था. एक वक्त ऐसा लग रहा है जैसे पाकिस्तान की टीम आराम से मैच जीत जाएगी. लेकिन विराट कोहली ने उस मैच में 82 रन की पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई थी. इसे टी20 क्रिकेट की सर्वश्रेष्ठ पारी माना जाता है. 19वें ओवर में विराट कोहली ने हारिस रऊफ को लगातार दो छक्के मारे थे.

रऊफ ने भी कोहली की काफी तारीफ की और उनको अव्वल दर्जे का प्लेयर बताया. रऊफ ने कहा कि उस दिन कोहली ने जो शॉट्स खेले वो यादगार थे. वो खुद शायद दोबारा ऐसे शॉट्स खेल नहीं पाएंगे. शायद इसलिए क्योंकि वे बहुत अलग थे और रोज उनको खेलना आसान नहीं है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news