T20 World Cup से पहले पाकिस्तान के लिए बुरी खबर, अचानक अस्पताल पहुंच गया सबसे घातक क्रिकेटर
Advertisement

T20 World Cup से पहले पाकिस्तान के लिए बुरी खबर, अचानक अस्पताल पहुंच गया सबसे घातक क्रिकेटर

Pakistan Team Cricketer: टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. पाकिस्तान का सबसे घातक तेज गेंदबाज अचानक अस्पताल पहुंच गया है, जिससे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की चिंता बढ़ गई है. 

T20 World Cup से पहले पाकिस्तान के लिए बुरी खबर, अचानक अस्पताल पहुंच गया सबसे घातक क्रिकेटर

Pakistan Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. पाकिस्तान का सबसे घातक तेज गेंदबाज अचानक अस्पताल पहुंच गया है, जिससे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की चिंता बढ़ गई है. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह को निमोनिया हो गया है और वह अस्पताल में भर्ती हैं. 

टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के लिए बुरी खबर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने बताया है कि उनका मेडिकल पैनल तेज गेंदबाज नसीम शाह के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहा है और इंग्लैंड के खिलाफ चल रही शेष सीरीज में उनकी भागीदारी पर निर्णय उनकी मेडिकल रिपोर्ट का आकलन करने के बाद किया जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप में भी अभी ज्यादा समय नहीं है. 16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है. ऐसे में नसीम शाह की तबियत ने पाकिस्तान की चिंता बढ़ा दी है. 

अचानक अस्पताल पहुंच गया सबसे घातक क्रिकेटर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, इस परेशानी की वजह से नसीम शाह को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लाहौर चरण से पूरी तरह से बाहर होना पड़ेगा. यह उन्हें न्यूजीलैंड के आगामी दौरे के लिए भी संदेह के घेरे में रखेगा, जो 7 अक्टूबर को क्राइस्टचर्च में होने वाला है.

23 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत मेलबर्न में 

पाकिस्तान की टीम 3 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के लिए रवाना होगी, जिसमें टी20 त्रिकोणीय सीरीज भी खेलना है, जिसमें बांग्लादेश भी शामिल है, जिसका फाइनल 14 अक्टूबर को होगा. इसके बाद, वे टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए प्रस्थान करेंगे. जहां, इंग्लैंड के खिलाफ एक अभ्यास मैच के बाद वे भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को मेलबर्न में अपना पहला ग्रुप मैच खेलेंगे.

एशिया कप में भी बड़ी भूमिका निभाई

19 साल के नसीम ने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज का पहला मैच खेला और हाल ही में संपन्न हुए एशिया कप में भी बड़ी भूमिका निभाई. उन्होंने शाहीन शाह आफरीदी की अनुपस्थिति में पाकिस्तान के प्रमुख नए गेंदबाज के साथ बल्लेबाज की जिम्मेदारी संभाली थी.

Trending news