Cricketer Wedding: शादी के बाद भी इस क्रिकेटर के साथ नहीं रहेगी उसकी दुल्हन, वजह जान भौचक्का हो जाएंगे फैंस!
Advertisement

Cricketer Wedding: शादी के बाद भी इस क्रिकेटर के साथ नहीं रहेगी उसकी दुल्हन, वजह जान भौचक्का हो जाएंगे फैंस!

Cricketer Marriage Ceremony: स्टार क्रिकेटर केएल राहुल के बाद अब एक और खिलाड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. दिलचस्प है कि उस खिलाड़ी की शादी तो होगी लेकिन दुल्हन की विदाई फिलहाल नहीं होगी और वह अपने मायके में ही रहेगी. इसकी वजह भी काफी हैरान करने वाली है.

shaheen shah afridi indian cricket team (instagram)

Shaheen Afridi Marriage Ceremony: भारत के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद अब एक और खिलाड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. यह खिलाड़ी भारत का नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क का है. हालांकि शादी तो अभी होगी लेकिन लेकिन दुल्हन की रुखसती (विदाई) फिलहाल नहीं होगी. इस खिलाड़ी की पत्नी फिलहाल अपने मायके में ही रहेगी. इसकी वजह भी काफी चौंकाने वाली है.

क्रिकेटरों का चल रहा है शादी-सीजन

भारत और पाकिस्तान के क्रिकेटरों के लिए शादियों का सीजन चल रहा है. हाल ही में शीर्ष भारतीय क्रिकेटरों केएल राहुल और अक्षर पटेल ने शादी की. अब शुक्रवार को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का निकाह होना है. वह दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से शादी कर रहे हैं. यह कार्यक्रम कराची में होगा. इससे पहले केएल राहुल ने पिछले हफ्ते बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से जबकि अक्षर पटेल ने अपनी बचपन की दोस्त मेहा पटेल से शादी की.

कराची में शाहीन और अंशा का निकाह

शाहीन अफरीदी कराची में शुक्रवार रात पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से शादी करेंगे. इस कार्यक्रम में पाकिस्तान के कई दिग्गज क्रिकेटर हिस्सा लेंगे. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, शाहीन अफरीदी और अंशा शुक्रवार को निकाहनामे पर दस्तखत करेंगे. यह मुस्लिम लोगों की शादी में एक मौलवी द्वारा संपन्न विवाह करार होता है.

अभी नहीं होगी विदाई

दिलचस्प है कि शाहीन की दुल्हन यानी अंशा की रुखसती (विदाई) आज नहीं होगी. इसका मतलब अंशा अभी शाहिद अफरीदी के घर पर ही रहेंगी. बाद की किसी तारीख में वह शाहीन अफरीदी के साथ उनके घर जाएंगी. तेज गेंदबाज शाहीन ने दो साल पहले अंशा से सगाई की थी. दरअसल, यह बात पहले ही शाहिद अफरीदी ने बताई थी कि अंशा की विदाई कुछ समय बाद होगा. बता दें कि पाकिस्तान के क्रिकेटर शान मसूद ने हाल में पेशावर में निकाह किया था. वहीं, ऑलराउंडर शादाब खान पूर्व क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक की बेटी के साथ एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news