Pakistan in World Cup : उधार के सिंदूर से सुहागन बनना... शोएब-वकार का डांस देख यही कहावत याद आएगी!
Advertisement

Pakistan in World Cup : उधार के सिंदूर से सुहागन बनना... शोएब-वकार का डांस देख यही कहावत याद आएगी!

Pakistan Cricket: वर्ल्ड कप के दौरान का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक टीवी शो का है जिसमें पाकिस्तान के 2 कप्तान दिख रहे हैं- वकार यूनुस और शोएब मलिक. न्यूजीलैंड की हार पर इतना खुश हो रहे हैं जैसे उनकी टीम पाकिस्तान ने सेमीफाइनल जीत लिया हो.

Pakistan in World Cup : उधार के सिंदूर से सुहागन बनना... शोएब-वकार का डांस देख यही कहावत याद आएगी!

Pakistan in World Cup 2023 : पाकिस्तान के पास मौजूदा वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के बेहद कम मौके हैं. इसके बावजूद उसके एक नहीं बल्कि 2-2 पूर्व कप्तान डांस कर रहे हैं. ये वीडियो एक टीवी शो का है जिसमें वकार यूनुस और शोएब मलिक न्यूजीलैंड की हार पर इतना खुश हो रहे हैं जैसे उनकी टीम पाकिस्तान ने सेमीफाइनल जीत लिया हो. इसे देखकर आपको भी एक कहावत याद आ जाएगी- उधार के सिंदूर से सुहागन बनना.

क्या है मामला

न्यूजीलैंड को वनडे विश्व कप के मैच में साउथ अफ्रीका ने बुधवार को बुरी तरह धोया. साउथ अफ्रीका ने पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए मैच में 4 विकेट खोकर 357 रन का बड़ा स्कोर बनाया. इसके बाद कीवी टीम 35.3 ओवर में 167 रन पर ऑलआउट हो गई. साउथ अफ्रीका के लिए जहां क्विंटन डि कॉक (114) और रासी वैन डेर डुसेन (133) ने शतक जड़े तो वहीं न्यूजीलैंड के लिए ग्लन फिलिप्स 60 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे. न्यूजीलैंड की हार देख वकार यूनुस और शोएब मलिक जैसे आपे में नहीं रहे और बीच शो में नाचने लगे. 

वायरल हो रहा वीडियो

कभी-कभी ऐसा कहा जाता है कि अपने दुख से ज्यादा दुखी कोई इंसान पड़ोसी या दूसरे के खुशी में होता है. अब शोएब मलिक और वकार यूनुस का वीडियो भी कुछ यही दिखा रहा है. दरअसल, पाकिस्तान की सेमीफाइनल की राह न्यूजीलैंड की हार पर टिकी है. इसी वजह से मलिक और यूनुस नाचने लगे. ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 

पाकिस्तान का है सामना 

बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम पाकिस्तान का विश्व कप में अगला मैच 4 नवंबर को न्यूजीलैंड से होना है. अगर पाकिस्तान उस मैच में बड़ी जीत दर्ज करता है तो सेमीफाइनल में पहुंचने के कुछ चांस बन सकते हैं. अभी पाकिस्तान ने 7 मैचों के बाद 6 अंक हासिल किए हैं. वहीं, न्यूजीलैंड के इतने ही मैचों से 8 अंक हैं. नेट रनरेट के मामले में भी न्यूजीलैंड कहीं बेहतर है. उसका नेट रनरेट +0.484 है, पाकिस्तान का -0.024 है.

Trending news