PAK vs SL: पाकिस्तान की हार के बाद आग बबूला हुए रमीज राजा, खुलेआम हाथापाई करते आए नजर
Advertisement
trendingNow11347644

PAK vs SL: पाकिस्तान की हार के बाद आग बबूला हुए रमीज राजा, खुलेआम हाथापाई करते आए नजर

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के फाइनल में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  के अध्यक्ष रमीज राजा स्टेडियम के बाहर हाथापाई करते नजर आए. 

Photo (Twitter)

Pakistan vs Sri Lanka: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में रविवार (11 सितंबर) को श्रीलंका ने  पाकिस्तान को हराकर छठी बार खिताब अपने नाम किया. फाइनल में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रन से हराया. मेजबान टीम टूर्नामेंट का अपना पहला मैच अफगानिस्तान से हार गई लेकिन उसके बाद दुबई में एशिया कप 2022 ट्रॉफी उठाने के लिए लगातार पांच मैच जीते. पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  के अध्यक्ष रमीज राजा ने स्टेडियम के बाहर कुछ पत्रकारों से बात की, इस दौरान वह काफी गुस्से में दिखाई हिए और खुलेआम हाथापाई करते हुए नजर आए. 

हाथापाई करते दिखे रमीज राजा

इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, टीम को अच्छी शुरुआत भी मिली लेकिन श्रीलंकाई बल्लेबाद भानुका राजपक्षे (71 *), वनिन्दु हसरंगा (36) और चमिका करुणारत्ने (14 *) की शानदार बल्लेबाजी ने एक बड़ा स्कोर खड़ा किया, जिसके आगे पाकिस्तान की पूरी टीम फेल रही. मैच के बाद जब भारतीय पत्रकार ने रमीज राजा से पूछा कि क्या उनके पास पाकिस्तानी जनता के लिए एक संदेश है जो हार से काफी नाखुश होगा. इस सवाल पर वह भड़क गए और सभी के सामने पत्रकार का फोन खींचते नजर आए. रमीज राजा का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

भानुका राजपक्षे रहे जीत के हीरो 

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के फाइनल में श्रीलंका की जीत के हीरो भानुका राजपक्षे रहे. राजपक्षे ने 45 गेंद में छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 71 और वानिंदु हसरंगा ने 21 गेंद में 36 रन बनाए. दोनों ने 58 रन की ताबड़तोड़ साझेदारी की जबकि एक समय पर श्रीलंका का स्कोर पांच विकेट पर 58 रन था. इन साझेदारी के दम पर ही श्रींलका ने पाकिस्तान को 171 रनों का लक्ष्य दिया. 

पाकिस्तान की बल्लेबाजी रही फ्लॉप 

171 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम 20 ओवर के खेल में 147 रनों पर ही ऑल आउट हो गई. प्रमोद मधुशन (4/34), वानिंदु हसरंगा (3/27) और चमिका करुणारत्ने (2/33) श्रीलंका के लिए सबसे सफल गेंदबाज रहे. वहीं बाबर एक बार फिर सस्ते में आउट हुए और फखर जमान भी अगली गेंद पर गोल्डन डक हुए. मोहम्मद रिजवान (55) और इफ्तिखार अहमद (32) ने 71 रन की साझेदारी की, लेकिन अपनी साझेदारी के लिए 59 गेंदें लीं, जिससे पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news