IND vs WI: इन 2 प्लेयर्स में से किसी एक को मिलेगी प्लेइंग-11 में जगह, हार्दिक पांड्या ऐसे करेंगे समाधान!
Advertisement

IND vs WI: इन 2 प्लेयर्स में से किसी एक को मिलेगी प्लेइंग-11 में जगह, हार्दिक पांड्या ऐसे करेंगे समाधान!

Playing 11, 4th T20 : भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का चौथा टी20 मैच फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेला जाएगा. इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) संभाल रहे हैं. चौथे टी20 मैच को लेकर प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.

IND vs WI: इन 2 प्लेयर्स में से किसी एक को मिलेगी प्लेइंग-11 में जगह, हार्दिक पांड्या ऐसे करेंगे समाधान!

Playing 11, IND vs WI 4th T20 : भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज का चौथा टी20 मैच फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेलने उतरेगी, जो शनिवार यानी 12 अगस्त को खेला जाएगा. इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) संभाल रहे हैं. अमेरिका में होने वाले इस चौथे टी20 मैच को लेकर भारत की प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.

1-2 से पीछे है भारत

वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया फिलहाल 1-2 से पीछे है. वेस्टइंडीज ने त्रिनिदाद में खेले गए सीरीज के शुरुआती टी20 मैच को रोमांचक अंदाज में 4 रन से जीता. इसके बाद गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में विंडीज टीम ने दूसरे टी20 मैच में 2 विकेट से जीत दर्ज की. फिर प्रोविडेंस स्टेडियम में ही टीम इंडिया को वापसी का मौका मिला और हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम ने तीसरा टी20 7 विकेट से अपने नाम किया. अब भारत को सीरीज जीतने के लिए आखिरी दोनों टी20 मैचों में जीत दर्ज करनी होगी.

किसी एक को मिलेगा मौका

चौथे टी20 मैच के लिए प्लेइंग-11 में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं. सीरीज दांव पर होने के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या चौथे टी20 के लिए कॉम्बिनेशन में बदलाव कर सकते हैं. ईशान किशन या शुभमन गिल में से किसी एक के साथ जोड़ीदार के रूप में यशस्वी जायसवाल अपनी जगह बरकरार रखेंगे. किशन आखिरी मैच में चूक गए थे और टीम उन्हें गिल के साथ रोटेट कर सकती है. शुभमन ने इस दौरे पर सभी मैच खेले हैं, लेकिन मैदान पर कुछ खास करने में असफल रहे हैं. हालांकि तेज गेंदबाज उमरान मलिक और आवेश खान के एक बार फिर से बाहर रहने की उम्मीद है.

संजू को भी देंगे मौका?

इस बीच ऐसे भी सवाल उठ रहे हैं कि आखिरकार संजू सैमसन को मौका दिया जाएगा या फिर नहीं. दरअसल, संजू सैमसन को फिनिशर के तौर पर टीम मैनेजमेंट आजमाना चाहता है. तिलक वर्मा ने नंबर-4 पर अपनी जगह पक्की कर ली है. उन्होंने अभी तक तीनों मैच में बल्ले से भरपूर योगदान दिया है. 

भारत की संभावित प्लेइंग XI: ईशान किशन/शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल.

Trending news