World Cup: फैमिली के लिए क्रिकेट छोड़ने का लिया था फैसला, अब अपनी टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाना चाहता है ये दिग्गज!
Advertisement

World Cup: फैमिली के लिए क्रिकेट छोड़ने का लिया था फैसला, अब अपनी टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाना चाहता है ये दिग्गज!

World Cup 2023: इसी साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से पहले एक दिग्गज ने बड़ा बयान दिया है. इस दिग्गज खिलाड़ी ने अपने परिवार के साथ ज्यादा वक्त बिताने के लिए अपने देश के क्रिकेट बोर्ड के कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज किए जाने की मांग की थी. अब उन्होंने फिर से अपने देश के लिए खेलने की इच्छा जाहिर की है.

odi world cup 2023

ODI World Cup 2023: भारत की मेजबानी में इसी साल वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टीम इंडिया एक बड़े दावेदार के रूप में टूर्नामेंट में उतरेगी. इस बीच एक ऐसे दिग्गज खिलाड़ी का बयान आया है जिसने फैमिली के साथ वक्त बिताने के लिए अपने देश के क्रिकेट बोर्ड से कॉन्ट्रैक्ट रिलीज किए जाने की मांग की थी. वह अपने देश के लिए वर्ल्ड कप खेलना चाहता है.

इस दिग्गज के बयान से सनसनी

न्यूजीलैंड (New Zealand) के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा है कि वह एक बार फिर से अपने देश के लिए खेलना चाहते हैं. उन्होंने कहा है कि इस साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में वह ट्रॉफी जीतना चाहते हैं. बोल्ट के मुताबिक, न्यूजीलैंड की टीम काफी समय से सीमित ओवरों की शानदार टीम रही है और अब समय आ गया है कि आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम करें.

फैमिली के लिए उठाया था बड़ा कदम

ट्रेंट बोल्ट ने पिछले साल खुद न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज किए जाने की मांग की थी. बाद में बोर्ड ने इसे स्वीकार भी कर लिया था. बोल्ट ने तब कहा था कि वह अपनी फैमिली के साथ ज्यादा समय बिताना चाहते हैं और दुनिया भर की लीग का भी हिस्सा बनना चाहते हैं. उन्होंने हालांकि कहा था कि जब जरूरत पड़ेगी तो वह चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. 

अपनी टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाना चाहते हैं बोल्ट

33 वर्षीय ट्रेंट बोल्ट अब दुनिया भर की टी20 लीग में खेलते हैं लेकिन उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए वर्ल्ड कप खेलने की इच्छा जाहिर की है. बोल्ट ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, 'मेरी अब भी ये इच्छा है कि मैं फिर से न्यूजीलैंड टीम का प्रतिनिधित्व करूं. वर्ल्ड कप आने वाला है और मैं देश के लिए इस ट्रॉफी को जीतने के लिए बेताब हूं. कई सालों से हम काफी करीब आकर हार रहे हैं. इसी वजह से अभी काम अधूरा है. इस बार हम जरूर जीत हासिल करना चाहेंगे. अब भी मेरे अंदर कई सालों तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने की इच्छा है.'

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news