IND vs AUS: वनडे में फिर फ्लॉप साबित हुआ ये मैच विनर खिलाड़ी, चुकानी पड़ सकती है भारी कीमत!
Advertisement

IND vs AUS: वनडे में फिर फ्लॉप साबित हुआ ये मैच विनर खिलाड़ी, चुकानी पड़ सकती है भारी कीमत!

IND vs AUS, 1st ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. इसका पहला मुकाबला शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में भारत ने 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली लेकिन एक खिलाड़ी को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. जो लगातार वनडे में फ्लॉप साबित हो रहा है. 

IND vs AUS: वनडे में फिर फ्लॉप साबित हुआ ये मैच विनर खिलाड़ी, चुकानी पड़ सकती है भारी कीमत!

Suryakumar Yadav Form: वानखेड़े स्टेडियम में कल हुए मैच में भारत ने जीत के साथ वनडे सीरीज की शुरुआत की. इस मैच में भारत ने 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली लेकिन एक खिलाड़ी को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. जो लगातार वनडे में फ्लॉप साबित हो रहा है. इस खिलाड़ी को लगातार टीम मैनेजमेंट मौके दे रहा है लेकिन इस खिलाड़ी ने अपने खराब प्रदर्शन से सभी को निराश किया है. ऐसे में आने वाले मुकाबलों में इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

फ्लॉप चल रहा ये खिलाड़ी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल पहला वनडे मुकाबला खेला गया. इस मैच में सुर्यकुमार यादव को भी टीम में जगह मिली लेकिन दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव महज एक गेंद खेलकर वापस पवैलियन लौट गए. सूर्यकुमार यादव कल अपना खाता खोलने में भी नाकाम रहे. पिछली पांच पारियों में उनके बल्ले से मात्र 55 रन ही निकले हैं. ऐसे में अब उनपर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. देखने वाली बात यह होगी कि आने वाले मुकाबलों में सूर्यकुमार प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में कामयाब होते हैं या नहीं. 

सालभर से नहीं खेली बड़ी पारी 

सूर्यकुमार यादव के बल्ले से वनडे में साल 2022 में फरवरी में 64 रनों की पारी देखने को मिली थी. इसके बाद से उनके बल्ले से कोई भी बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है. फरवरी 2022 के बाद से इस बल्लेबाज ने 13 मैच खेले हैं लेकिन किसी भी मैच में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. उनके बल्ले से सिर्फ 2 बार 30 से ज्यादा रन निकले हैं जबकि वह ज्यादातर 10 से भी कम रन बनाकर पवैलियन लौट गए हैं. 

टी20 बल्लेबाजी में हैं माहिर 

बात करें सूर्यकुमार यादव के टी20 क्रिकेट में बल्लेबाजी की तो इन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है. टी20 क्रिकेट में इनके बल्ले से रन रुकते ही नहीं है. सूर्यकुमार ने अब तक 48 टी20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में 1675 रन ठोके हैं. उनके नाम टी20 क्रिकेट में 3 शतक भी हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 117 रन हैं जोकि इंग्लैंड के खिलाफ बनाया था. आईसीसी रैंकिंग्स में वह इस समय नंबर-1 पर हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news