NZ vs BAN: न्यूजीलैंड ने आखिरी टी20 मैच में मारी बाजी, 1-1 से ड्रॉ हुई तीन मैचों की सीरीज
Advertisement
trendingNow12036995

NZ vs BAN: न्यूजीलैंड ने आखिरी टी20 मैच में मारी बाजी, 1-1 से ड्रॉ हुई तीन मैचों की सीरीज

NZ vs BAN 3rd T20I: न्यूजीलैंड की टीम ने रविवार को माउंट माउंगानुई के बे ओवल मैदान पर खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मैच में मेहमान टीम बांग्लादेश को 17 रनों से (DLS) हरा दिया है. मिचेल सेंटनर की घातक गेंदबाजी के बाद फिन एलन और जेम्स निशाम की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर न्यूजीलैंड की टीम ने बांग्लादेश को तीसरे और आखिरी टी20 मैच में चित कर दिया. 

NZ vs BAN: न्यूजीलैंड ने आखिरी टी20 मैच में मारी बाजी, 1-1 से ड्रॉ हुई तीन मैचों की सीरीज

NZ vs BAN 3rd T20I: न्यूजीलैंड की टीम ने रविवार को माउंट माउंगानुई के बे ओवल मैदान पर खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मैच में मेहमान टीम बांग्लादेश को 17 रनों से (DLS) हरा दिया है. मिचेल सेंटनर की घातक गेंदबाजी के बाद फिन एलन और जेम्स निशाम की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर न्यूजीलैंड की टीम ने बांग्लादेश को तीसरे और आखिरी टी20 मैच में चित कर दिया. इसी के साथ ही न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 1-1 से ड्रॉ हो गई.   

न्यूजीलैंड ने आखिरी टी20 मैच में मारी बाजी

न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और बांग्लादेश की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने इसके बाद बांग्लादेश की टीम को 19.2 ओवरों में 110 रन पर ढेर कर दिया. कीवी टीम की तरफ से कप्तान मिचेल सेंटनर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. इसके अलावा टिम साउदी, एडम मिल्ने और बेन सियर्स ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. बांग्लादेश के लिए कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो ने सबसे ज्यादा 17 रन बनाए. इसके अलावा तौहीद हिरदॉय ने 16 रन और आफीफी हुसैन ने 14 रन बनाए.

1-1 से ड्रॉ हुई तीन मैचों की सीरीज

बारिश से बाधित इस मैच में बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवरों में 110 रन पर ऑलआउट हो गई. लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने 14.4 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 95 रन बना लिए थे, तभी बारिश के कारण मैच रोक दिया गया. इसके बाद बारिश की वजह से खेल नहीं शुरू हो पाया तो कीवी टीम को 17 रनों (DLS) से विजेता घोषित कर दिया गया. इसी के साथ ही न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 1-1 से ड्रॉ हो गई. न्यूजीलैंड के लिए फिन एलन ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए. इसके अलावा जेम्स निशाम ने 28 रन और कप्तान मिचेल सेंटनर ने 18 रन बनाए. मिचेल सेंटनर को उनके इस मैच विनिंग प्रदर्शन के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

Trending news