World Cup 2023: एशिया कप के बीच टीम को लगा बड़ा झटका, वर्ल्ड कप 2023 के शुरुआती मैचों से बाहर हुआ ये खिलाड़ी!
Advertisement
trendingNow11872468

World Cup 2023: एशिया कप के बीच टीम को लगा बड़ा झटका, वर्ल्ड कप 2023 के शुरुआती मैचों से बाहर हुआ ये खिलाड़ी!

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के बीच एक बुरी खबर सामने आई है. चोट के चलते एक स्टार खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकता है.

World Cup 2023: एशिया कप के बीच टीम को लगा बड़ा झटका, वर्ल्ड कप 2023 के शुरुआती मैचों से बाहर हुआ ये खिलाड़ी!

ICC ODI World Cup 2023: एशिया कप 2023 में फिलहाल सुपर-4 के मैच खेले जा रहे हैं. टीम इंडिया ने अपने शुरुआती दोनों मैच जीतकर फाइनल में जगह बना ली है. वहीं, श्रीलंका भी पाकिस्तान को टूर्नामेंट से बाहर कर फाइनल में पहुंच चुका है. इस टूर्नामेंट के बीच एक कप्तान ने बड़ा अपडेट दिया है. एक स्टार तेज गेंदबाज इस टूर्नामेंट से बाहर हो गया था और ये खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 के शुरुआती मैचों में भी हिस्सा नहीं ले पाएगा.

एशिया कप के बीच सामने आई ये बुरी खबर

पाकिस्तान के स्टार पेसर नसीम शाह (Naseem Shah) चोट के कारण एशिया कप के बची ही टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. वह श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच का हिस्सा नहीं बने थे. अब पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने संकेत दिए हैं कि तेज गेंदबाज नसीम शाह आगामी 5 अक्टूबर से भारत में शुरू होने वाले वनडे विश्व कप में नहीं खेल पाएंगे. भारत के खिलाफ पाकिस्तान के सुपर-4 मैच के दौरान नसीम के दाहिने कंधे में चोट लग गई थी.

बाबर आजम ने दिया ये बड़ा अपडेट

नसीम शाह इस समय दुबई में अपने दाहिने कंधे के नीचे की मांसपेशियों की चोट का स्कैन करा रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ मैच हारने के बाद जब बाबर आजम से नसीम शाह की चोट के बाद में पुछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं इस पर बाद में बात करूंगा. अभी प्लान बी पर कुछ नहीं कह सकता हूं. लेकिन हां, हारिस रउफ ठीक स्थिति में है. उन्हें हल्की चोट लगी है. वह वर्ल्ड कप से पहले ठीक हो जाएंगे. नसीम शाह भी शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं. मुझे रिकवरी के बारे में अभी नहीं पता. मैं बस अपनी राय रख रहा हूं.'

ये खिलाड़ी भी चोट से परेशान

नसीम शाह के अलावा हारिस रऊफ (Haris Rauf) भी चोटिल हैं. हारिस भी भारत के खिलाफ सुपर-4 मैच के रिजर्व-डे पर गेंदबाजी को नहीं उतरे थे. पीसीबी के अपडेट में कहा गया था कि मैच के पहले दिन दाहिने फ्लैंक में परेशानी महसूस करने के बाद वह अच्छी तरह से रिकवर हो रहे हैं. बता दें वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जाएगा. जबकि 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच होगा.

Trending news