फैन हो तो ऐसा... Dhoni की दीवानगी में शख्स ने छपवाया अपनी शादी का ऐसा कार्ड
Advertisement

फैन हो तो ऐसा... Dhoni की दीवानगी में शख्स ने छपवाया अपनी शादी का ऐसा कार्ड

MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी के एक फैन ने अपनी शादी का अनोखा कार्ड छपवाया है. ये कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

फैन हो तो ऐसा... Dhoni की दीवानगी में शख्स ने छपवाया अपनी शादी का ऐसा कार्ड

MS Dhoni Photo On Wedding Card: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में देखी जाती है. हाल ही में आईपीएल 2023 के दौरान सीएसके के हर मैच में धोनी को स्पोर्ट करने के लिए हजारों फैंस की भीड़ मैदान तक पहुंच रही थी. लेकिन, उनके एक फैन ने तो दीवानगी की सारी हदें पार कर दी हैं. धोनी के एक फैन ने अपनी शादी का अनोखा कार्ड छपवाया है. ये कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शादी के कार्ड पर छपवाई धोनी की फोटो

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के मिलुपुरा गांव का रहने वाला दीपक पटेल नाम का शक्स एमएस धोनी का जबरा फैन है. दीपक नाम के इस फैन ने अपनी शादी के कार्ड पर धोनी (MS Dhoni) की फोटो प्रिंट करवाई है. देखते ही देखते ये वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. शादी के कार्ड में देखा जा सकता है कि, इसके दोनों तरफ धोनी की तस्वीर छपवाई गई है. इसके अलावा धोनी की जर्सी नंबर-7 भी नजर आ रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले भी कई फैंस अपनी शादी के कार्ड पर धोनी की तस्वीर प्रिंट करवा चुके हैं.

fallback

बचपन से ही धोनी को माना आदर्श

दीपक पटेल बचपन से क्रिकेट खेलते हैं. वह धोनी (MS Dhoni) को अपना आयडल मानते हैं. उन्होंने कहा कि महेन्द्र सिंह धोनी के कारण ही क्रिकेट से प्यार हुआ, जो अब तक बना हुआ है. दीपक ने बताया कि वह अपने गांव की क्रिकेट टीम के कप्तान हैं. दीपक ने बताया कि उन्होंने धोनी को देखकर ही कप्तानी की बारीकियां सीखी हैं और अपनी गांव की टीम को कई टूर्नामेंट में जीत दिलाई है. दीपक ने अपनी शादी का एक कार्ड धोनी को भी भेजा है.

5वीं बार सीएसके को बनाया आईपीएल चैंपियन

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस को 5 विकेट (DLS Method) से मात देकर पांचवीं बार आईपीएल की ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया था. आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार महेंद्र सिंह धोनी 5 आईपीएल खिताब जीतने वाले दूसरे कप्तान हैं. महेंद्र सिंह धोनी के अलावा मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के नाम भी पांच बार आईपीएल खिताब जीतने का रिकॉर्ड दर्ज है. चेन्नई सुपर किंग्स ने साल 2010, 2011, 2018, 2021 और 2023 के आईपीएल खिताब अपने नाम कर लिए हैं.

Trending news