IND vs SA: टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस खिलाड़ी ने खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, स्क्वॉड में मिल सकती है जगह
Advertisement
trendingNow11387693

IND vs SA: टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस खिलाड़ी ने खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, स्क्वॉड में मिल सकती है जगह

India vs South Africa: साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का प्रदर्शन काफी शानदार रहा. इस खिलाड़ी को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भी मौका मिल सकता है.

Photo (BCCI)

India vs South Africa 2nd Odi: टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में शानदार जीत दर्ज की. टीम इंडिया ने ये मुकाबला जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला खड़ा किया है. इस मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने काफी शानदार प्रदर्शन किया और टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के लिए टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाया दिया है. टीम इंडिया को भी चोटिल जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट का ऐलान करना है, उससे पहले इस खिलाड़ी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. 

इस खिलाड़ी ने खटखटाया टीम का दरवाजा

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की, टीम के इस प्रदर्शन के पीछे मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का सबसे बड़ा हाथ रहा. जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट का ऐलान होने से पहले मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने अपनी गेंदबाजी से टीम का दरवाजा खटखटाया दिया है. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इस मैच के सबसे सफल गेंदबाज रहे. 

अफ्रीकी बल्लेबाजों के लिए बने काल  

 मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इस मैच की शुरुआत से ही अफ्रीकी बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने 10 ओवर गेंदबाजी करते हुए 3.80 की इकॉनमी से सिर्फ 38 रन ही खर्च किएऔर 3 विकेट झटकाए.  मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने क्विंटन डी कॉक, रीजा हेंड्रिक्स और केशव महाराज जैसे खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया. हालांकि इस सीरीज के पहले मैच में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने अपनी छाप नहीं छोड़ी थी. 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए दावेदारी हुई मजबूत 

भारतीय सेलेक्टर्स जल्द ही जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के रिप्लेसमेंट का ऐलान करेंगे. स्टैंडबाय खिलाड़ी मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) और दीपक चाहर ही खिलाड़ी इस समय पूरी तरह फिट नहीं हैं, ऐसे में मोहम्मद सिराज का ये प्रदर्शन उनकी टीम में एंट्री करा सकता है. हाल ही में साउथ  अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के बीच भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोटिल हो गए थे. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह इस सीरीज के आखिरी मैच में भी मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को मौका दिया गया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news