IND vs AUS: स्टीव स्मिथ पर अचानक क्यों आग बबूला हुए मोहम्मद सिराज? सामने आई ये रोंगटे खड़े कर देने वाली वजह
Advertisement
trendingNow11564534

IND vs AUS: स्टीव स्मिथ पर अचानक क्यों आग बबूला हुए मोहम्मद सिराज? सामने आई ये रोंगटे खड़े कर देने वाली वजह

IND vs AUS, 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के बीच नागपुर में खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर झड़प का मामला सामने आया है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के बीच झड़प के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

IND vs AUS: स्टीव स्मिथ पर अचानक क्यों आग बबूला हुए मोहम्मद सिराज? सामने आई ये रोंगटे खड़े कर देने वाली वजह

IND vs AUS, 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के बीच नागपुर में खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर झड़प का मामला सामने आया है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के बीच झड़प के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मोहम्मद सिराज और स्टीव स्मिथ के बीच हुई इस स्लेजिंग ने बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज शुरू होते ही इसमें तड़का लगाने का काम कर दिया है.

स्टीव स्मिथ पर अचानक क्यों आग बबूला हुए मोहम्मद सिराज?

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई पारी के 9वें ओवर में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के बीच तीखी नोकझोक हुई. मोहम्मद सिराज और स्टीव स्मिथ के बीच झड़प और जुबानी जंग देखने को मिली है. हुआ यूं कि ऑस्ट्रेलियाई पारी के 9वें ओवर में जब मोहम्मद सिराज ने तीसरी गेंद ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को डाली तो बॉल टप्पा खाकर इनस्विंग हुई और अतिरिक्त उछाल लेकर सीधा थाई पैड पर जा लगी. 

fallback

सामने आई ये रोंगटे खड़े कर देने वाली वजह

मोहम्मद सिराज ने इसके बाद स्टीव स्मिथ के खिलाफ LBW की अपील की, लेकिन अंपायर ने स्टीव स्मिथ के खिलाफ LBW की अपील को नकार दिया. इसके बाद स्टीव स्मिथ ने मोहम्मद सिराज की तरफ देखकर अलग ही रिएक्शन दिया. इस दौरान स्टीव स्मिथ के रिएक्शन से मोहम्मद सिराज नाराज नजर आए. इस घटना के बाद मोहम्मद सिराज स्टीव स्मिथ के साथ कुछ बातचीत करते हुए दिखाई दिए. स्टीव स्मिथ भी मोहम्मद सिराज को कुछ रिएक्शन्स देते हुए नजर आए. अब इस घटना के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. बता दें कि इस मैच की पहली पारी में स्टीव स्मिथ को रवींद्र जडेजा ने बोल्ड करते हुए 37 रनों पर पवेलियन लौटा दिया था. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news