मोहम्मद शमी के इस बयान से रोहित और कोहली को लगेगी मिर्ची! बड़े राज से उठा दिया पर्दा
Advertisement
trendingNow12344270

मोहम्मद शमी के इस बयान से रोहित और कोहली को लगेगी मिर्ची! बड़े राज से उठा दिया पर्दा

Mohammed Shami Rohit sharma Virat kohli: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अभी सर्जरी से उबर रहे हैं. वह वनडे वर्ल्ड कप के बाद से मैदान पर नहीं उतरे हैं. शमी ने चोट के बावजूद पिछले साल वर्ल्ड कप में गेंदबाजी की थी और कहर बरपा दिया था.

मोहम्मद शमी के इस बयान से रोहित और कोहली को लगेगी मिर्ची! बड़े राज से उठा दिया पर्दा

Mohammed Shami Rohit sharma Virat kohli: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अभी सर्जरी से उबर रहे हैं. वह वनडे वर्ल्ड कप के बाद से मैदान पर नहीं उतरे हैं. शमी ने चोट के बावजूद पिछले साल वर्ल्ड कप में गेंदबाजी की थी और कहर बरपा दिया था. वह इस समय अकिलीज टेंडन की चोट के कारण बाहर हैं. 33 वर्षीय शमी आईपीएल 2024 और टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी नहीं खेल पाए थे. अब उन्होंने टीम इंडिया के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है.

शमी की किससे होती है फ्रेंडली फाइट

शमी ने एक दिलचस्प खुलासा किया कि भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा नेट सेशन के दौरान उनका सामना क्यों नहीं करते हैं. शमी भारत के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक हैं, जबकि विराट और रोहित दोनों विश्व प्रसिद्ध बल्लेबाज हैं. शुभांकर मिश्रा के साथ एक पॉडकास्ट पर बात करते हुए उन्होंने स्टार बल्लेबाजों के साथ नेट पर अपनी लड़ाई के बारे में बताया.

ये भी पढ़ें: धोनी को लेकर ये क्या बोल गया पाकिस्तानी? हरभजन सिंह भड़के, फिर सरेआम कर दिया बेइज्जत

रोहित और कोहली के बारे में खुलासा

शमी ने पॉडकास्ट में खुलासा किया कि रोहित या विराट में से कोई भी नेट सेशन में उनका सामना नहीं करना चाहता. उन्होंने कहा, "रोहित शर्मा और विराट कोहली को नेट्स में मेरा सामना करना पसंद नहीं है. मैंने कई इंटरव्यू में सुना है, लेकिन उन्हें नेट सेशन के दौरान मेरा सामना करना पसंद नहीं है. रोहित तो सीधे कह देते हैं कि मैं तुम्हारा सामना नहीं कर रहा हूं और विराट को भी दो बार आउट होने पर गुस्सा आ जाता है.''

ये भी पढ़ें: भारत के इन 5 स्टार खिलाड़ियों का वनडे करियर हो गया समाप्त! अब मौका मिलना मुश्किल

मोहम्मद शमी का करियर

शमी ने भारत के लिए 64 टेस्ट मैचों में 229 विकेट लिए हैं. 101 वनडे मुकाबलों में उनके नाम 195 विकेट है. टी20 की बात करें तो शमी ने 23 मैचों में 24 विकेट झटके हैं. वह भारत के लिए पिछली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में खेले थे.

ये भी पढ़ें: ये कैसा न्याय? ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर, उससे खराब रिकॉर्ड वाला बन गया उपकप्तान

कोहली से है अनोखी दोस्ती

शमी ने कोहली के साथ अपनी प्रतिस्पर्धी भावना के बारे में भी बताया.  पश्चिम बंगाल के इस तेज गेंदबाज ने बताया कि कैसे कोहली हमेशा शमी को चौके लगाना चाहते हैं, जबकि वह बल्लेबाज को आउट करने का लक्ष्य रखते हैं. शमी ने कहा, ''मैं और विराट हमेशा एक-दूसरे को चुनौती देते हैं. उन्हें सिल्की शॉट खेलना पसंद है, जबकि मैं हमेशा उन्हें नेट्स के दौरान आउट करने का लक्ष्य रखता हूं. बॉन्डिंग और दोस्ती साफ दिखाई देती है. नेट्स में अपने दोस्तों को आउट करने के लिए मेहनत और फोकस लगता है.''

Trending news