IND vs NZ: मोहम्मद शमी के इस अजीबोगरीब बयान ने मचाई सनसनी, कहा- मुझे उससे चिढ़ होती है...
Advertisement

IND vs NZ: मोहम्मद शमी के इस अजीबोगरीब बयान ने मचाई सनसनी, कहा- मुझे उससे चिढ़ होती है...

Mohammed Shami: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया की जीत के सबसे बड़े हीरो मोहम्मद शमी रहे. उन्होंने इस मैच के बाद अपने खेल पर बड़ा बयान दिया. 

Photo (Twitter)

Mohammed Shami On IND vs NZ 2nd Odi: न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया को बोलबाला रहा. इस मैच में भारतीय गेंदबाज न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे और टीम के लिए जीत की नींव रखी. सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इस मैच में टीम इंडिया के सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने मैच के बाद अपने खेल पर बड़ा बयान दिया और बताया कि मैच के दौरान उन्हें किस चीज से चिड़ होगी है. 

मोहम्मद शमी ने दिया ये बड़ा बयान 

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भारतीय टीम की जीत के सबसे बड़े हीरो रहे. शमी ने इस मैच में 6 ओवर गेंदबाजी करते हुए 3.00 की इकॉनमी से 18 रन खर्च किए और 3 खिलाड़ियों को आउट किया. उन्हें इस शानदार खेल के लिए मैन ऑफ द मैच (MOM) अवार्ड भी दिया गया. मैच के बाद शमी ने कहा, 'जब मैं गेंदबाज़ी शुरू करता हूं तब मैं लाइन और लेंथ पर निर्भर करता हूं. कभी-कभी ऐसा होता है कि आप अच्छी गेंदबाजी करते हैं और विकेट नहीं मिलती. कभी-कभी खराब गेंदों पर भी आपको विकेट मिलती है. मैं मानता हूं कि आप जितना ज्यादा समय बिताएंगे उतने बेहतर होते जाएंगे.'
 
इस चीज से चिड़ते हैं मोहम्मद शमी 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने आगे बात करते हुए कहा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा इतना अच्छा बॉलिंग सीम पोजिशन होगा. जब मेरी सीम सीधी नहीं होती है तो मुझे चिड़ होती है. जब आप पारी शुरू करते हैं तब आपको पता नहीं होता है कि विकेट कैसी है. पहले ओवर के बाद आपको बाकी गेंदबाजों को भी पिच के बारे में बताया होता है. इससे टीम का ही फायदा होता है.' आपको बता दें कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पिछले कुछ मैचों से विकेट हासिल करने के लिए जूझ रहे थे, लेकिन इस मैच से उन्होंने एक बार फिर अपनी लग हासिल कर ली है. 

ऐसा रहा दोनों टीमों के बीच ये मैच 

इस वनडे मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. न्यूजीलैंड की टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 108 रनों के स्कोर पर ही ढेर हो गई. टीम इंडिया की ओर से मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए, वहीं हार्दिक पांड्या और वॉशिंगटन सुंदर ने इस मैच में 2-2 विकेट अपने नाम किए. मोहम्मद सिराज, शार्दूल ठाकुर और कुलदीप यादव भी 1-1 विकेट झटकने में कामयाब रहे. इसके बाद 109 रनों के लक्ष्य को टीम इंडिया ने 2 विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया. कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 51 रन बनाए. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

Trending news