Mohammad Hafeez: मोहम्मद हफीज ने रोहित को लगाई फटकार, फैंस से नहीं हुआ बर्दाश्त तो जमकर कर दी फजीहत
Advertisement

Mohammad Hafeez: मोहम्मद हफीज ने रोहित को लगाई फटकार, फैंस से नहीं हुआ बर्दाश्त तो जमकर कर दी फजीहत

Mohammad Hafeez On Rohit Sharma: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया बहुत ही प्रचंड फॉर्म में चल रही है. लेकिन इसके बाद भी मोहम्मद हफीज ने उनके ऊपर एक बेतुका बयान दिया है, जिसके बाद फैंस ने उनकी जमकर क्लास लगा दी. 

Twitter

Mohammad Hafeez On Rohit Sharma: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में टीम इंडिया एशिया कप में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है. भारत ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से और हांग कांग टीम को 40 रनों से शिकस्त दी. भारत और Hong Kong के मुकाबले के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने रोहित शर्मा पर बेतुका बयान दे उन्हें फटकार लगाई. जो फैंस से बर्दाश्त नहीं हुआ. इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने मोहम्मद हफीज की जमकर फजीहत कर दी. 

Mohammad Hafeez ने दिया ये बयान 

भारत और हांग कांग के बीच मैच के बाद मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि मौजूदा समय में रोहित शर्मा कन्फयूज्ड पर्सनैलिटी हैं. वह जो कह रहे हैं. वह ग्राउंड पर लागू नहीं हो पा रहा है. अभी भी जो मैंने बात की कि वो कह रहे हैं कि पिच अच्छी दिख रही है, हमें इस पर बल्लेबाजी करने में कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन हम बॉलिंग करना चाहते थे. वह हांक कांग के खिलाफ हार से डर रहे थे. 

फैंस ने लगाई क्लास 

मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) के रोहित शर्मा के ऊपर बेतुका बयान देने पर फैंस भड़क गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर मोहम्मद हफीज की जमकर फजीहत की है. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि रोहित शर्मा शानदार कप्तान कर रहे हैं. अपनी कप्तान के दम पर ही उन्होंने पांच IPL टाइटल और 1 एशिया कप खिताब जीता है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि किसी के हाव भाव से उसकी कप्तान को जज नहीं करना चाहिए. 

भारत के लिए दूसरे सबसे सफल कप्तान 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टी20 क्रिकेट में भारत के लिए दूसरे सबसे सफल कप्तान हैं. उन्होंने भारत के लिए 37 टी20 मैचों में कप्तानी की है, जिसमें भारत ने 31 मैच अपने नाम किए हैं. वहीं, टीम इंडिया को सिर्फ 6 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news