Watch: बुरी फंसी हार्दिक पांड्या की टीम, 'फरिश्ता' बन गया फैन, रोहित समेत सभी ने ठोकी ताली
Advertisement
trendingNow12216645

Watch: बुरी फंसी हार्दिक पांड्या की टीम, 'फरिश्ता' बन गया फैन, रोहित समेत सभी ने ठोकी ताली

MI vs RR: मुंबई की टीम IPL 2024 में अपना 8वां मुकाबला खेलने जयपुर में खेल रही है. इस मैच से पहले हार्दिक पांडया की कप्तानी वाली टीम बुरी फंसी नजर आई. जिसके बाद एक फैन ने देर रात टीम की मदद की, जिसके चलते पूरी टीम ने उसके लिए ताली बजाई.

 

Mumbai Indians (IPL )

MI vs RR: मुंबई की टीम IPL 2024 में अपना 8वां मुकाबला खेलने जयपुर में खेल रही है. मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. लेकिन इस मैच से पहले हार्दिक पांडया की कप्तानी वाली टीम बुरी फंसी नजर आई. जिसके बाद एक फैन ने देर रात टीम की मदद की, जिसके चलते पूरी टीम ने उसके लिए ताली बजाई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मुंबई के ऑफिशियल अकाउंट से एक्स पर इसका वीडियो शेयर किया गया है. 

क्या था पूरा मामला? 

मुंबई इंडियंस की टीम जयपुर मे प्रैक्टिस के बाद होटल वापस जा रही थी. रास्ते में टीम की बस किसी चौराहे पर फंसी नजर आती है. जिसके बाद कई फैंस बस के सामने से टीम के खिलाड़ियों की फोटो खींचते नजर आते हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बस के आगे कुछ गाड़ियां और कुछ बाईक हैं. लेकिन इस बीच एक शख्स आता है और मुंबई की बस के लिए रास्ता साफ करता है. इस मदद के बाद रोहित शर्मा समेत टीम के खिलाड़ी इस फैन के लिए ताली बजाते नजर आते हैं. मुंबई इंडियंस ने यह वीडियो खुद शेयर किया है, पोस्ट में लिखा है, 'थैंक्यू सनी भाई.'

मुंबई की हालत पतली

आईपीएल 2024 में 5 बार विजेता रह चुकी मुंबई इंडियंस भीगी बिल्ली साबित होती नजर आ रही है. इस टीम को लगातार 3 हार के बाद एक जीत नसीब हुई. अभी तक मुंबई ने 7 मुकाबले खेले हैं और महज 3 मैच जीतने में कामयाब हुई है. अब देखना होगा कि 8वें मुकाबले में मुंबई मेजबान और टेबल में टॉप पर बैठी राजस्थान को मात देने में कामयाब हो पाती है या नहीं. 

दोनों टीमों की प्लेइंग-11
राजस्थान रॉयल्स:
यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरॉन हेटमायर, रोवमन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल.

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, नेहल वढेरा, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्जी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह.

 

Trending news