Team India: खत्म हो गया इस धाकड़ ओपनर का सुनहरा करियर? घटिया प्रदर्शन की वजह से कटा पत्ता!
Advertisement

Team India: खत्म हो गया इस धाकड़ ओपनर का सुनहरा करियर? घटिया प्रदर्शन की वजह से कटा पत्ता!

Team India: भारतीय टेस्ट टीम से एक खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया गया है. इस खिलाड़ी ने मार्च 2022 के बाद से ही टीम इंडिया के लिए एक भी मैच नहीं खेला है. 

Photo (BCCI)

Team India: भारतीय टीम से खेलने का सपना हर किसी खिलाड़ी का होता है, लेकिन बहुत कम प्लेयर्स ऐसा कर पाते हैं. टीम इंडिया में एक ऐसा खिलाड़ी भी शामिल है जिसे अच्छे खेल के चलते टीम में शामिल किया गया था, लेकिन अब ये खिलाड़ी टीम इंडिया में एक मौके के लिए तरस रहा है. इस खिलाड़ी की खराब प्रदर्शन के चलते टीम से छुट्टी हुई थी. 

इस खिलाड़ी की टीम से हुई छुट्टी

हालिया समय में बतौर ओपनर टीम इंडिया की पहले पसंद रोहित शर्मा और केएल राहुल हैं. इन दोनों खिलाड़ियों के शानदार खेल के चलते ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को अब टीम में मौका नहीं मिल रहा है. मयंक इस साल श्रीलंका के खिलाफ कमाल नहीं दिखा पाए थे. तब से ही  सेलेक्टर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया है. भारतीय टीम से बाहर होते ही मयंक अग्रवाल के करियर पर सकंट के बादल मंडराते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

इंग्लैंड दौरे पर भी नहीं मिली जगह

हाल ही में भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था. मैच से पहले रोहित शर्मा के कोविड पॉजिटिव होने के बाद मयंक अग्रवाल को स्क्वाड में शामिल किया गया था, लेकिन उन्हें इस मैच में भी खेलने का मौका नहीं मिला. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को बैकअप ओपनर के तौर इंग्लैंड बुलाया गया था. मयंक ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच मार्च 2022 में खेला था. 

टेस्ट क्रिकेट में अभी तक का रिकॉर्ड

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने भारत के लिए अभी तक कुल 21 टेस्ट मैच खेले हैं. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने नाम इन मैचों में 41.33 की औसत से 1488 रन दर्ज हैं. उन्होंने अभी तक 5 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं. लेकिन श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज की 3 पारियों में मयंक ने सिर्फ 19.66 की औसत से 59 रन ही बनाए थे. मयंक अग्रवाल ने भारत के लिए 5 वनडे मैच भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने 17.2 की औसत से 86 रन बनाए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news