Team India: टीम इंडिया के अगले सुपर स्टार बनेंगे ये 2 धाकड़ बल्लेबाज, मैथ्यू हेडन ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow11835329

Team India: टीम इंडिया के अगले सुपर स्टार बनेंगे ये 2 धाकड़ बल्लेबाज, मैथ्यू हेडन ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Asia cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए भारत की वनडे टीम में ओपनर शुभमन गिल और मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज तिलक वर्मा को शामिल किया गया है. मैथ्यू हेडन का मानना है कि तिलक वर्मा और शुभमन गिल एशिया कप 2023 में अहम भूमिका निभाएंगे. 

Team India: टीम इंडिया के अगले सुपर स्टार बनेंगे ये 2 धाकड़ बल्लेबाज, मैथ्यू हेडन ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Matthew Hayden: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ओपनर मैथ्यू हेडन ने एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया का ऐलान होने के बाद बड़ा बयान दिया है. दरअसल, मैथ्यू हेडन ने टीम इंडिया के दो बल्लेबाजों को भविष्य का सुपर स्टार बताया है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने उम्मीद जताई की एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने वाले शुभमन गिल और तिलक वर्मा जैसे युवा बल्लेबाज प्रभावित करने में सफल रहेंगे.

टीम इंडिया के अगले सुपर स्टार बनेंगे ये 2 धाकड़ बल्लेबाज

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के बीते सत्र में दमदार प्रदर्शन करने वाले गिल वेस्टइंडीज दौरे पर अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके जबकि तिलक वर्मा ने टी20 सीरीज में डेब्यू करने के बाद अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया.

मैथ्यू हेडन ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी 

मैथ्यू हेडन ने सीएट क्रिकेट रेटिंग पुरस्कार समारोह के इतर कहा, ‘खासकर बल्लेबाजी के मामले में यह प्रतिभाशाली समूह है. यह भारत को जीवंत बनाता है. गिल ने अभी तक अपने देश के लिए ज्यादा वनडे क्रिकेट नहीं खेला है. तिलक वर्मा ने इस प्रारूप में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे परिणाम देने में सक्षम नहीं हैं.’

भारतीय क्रिकेट अच्छे हाथों में

मैथ्यू हेडन ने कहा, ‘हमने यही आईपीएल में देखा है. हमने ऐसे खिलाड़ियों को दमदार प्रदर्शन करते देखा है, जो उससे पहले गुमनाम की तरह थे. इसलिए मुझे इस बात पर पूरा भरोसा है कि भारतीय क्रिकेट अच्छे हाथों में है.’ हेडन से जब भारतीय टीम के मध्यक्रम की चिंता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘जब आप भारत के मध्यक्रम को देखते हैं तो वहां श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा जैसे खिलाड़ी हैं. रोहित शर्मा ने इसे सर्वश्रेष्ठ बताया है.’

एशिया कप 2023 के लिए भारत की 17 सदस्यीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव , ईशान किशन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा, संजू सैमसन (बैकअप).

Trending news