WTC Final: WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खबर, इस मैच विनर के रिप्लेसमेंट का तुरंत हुआ ऐलान!
Advertisement

WTC Final: WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खबर, इस मैच विनर के रिप्लेसमेंट का तुरंत हुआ ऐलान!

IND vs AUS: आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है. लंदन में 7 जून से शुरू होने वाले इस मैच से पहले भारतीय खेमे के लिए बड़ी खबर आई है. टीम का एक मैच विनर खिलाड़ी चोटिल हो गया है.

rohit sharma

WTC Final, India vs Australia : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (WTC Final-2023) अगले महीने 7 जून से खेला जाना है. इससे पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खबर आई है. टीम के एक मैच विनर पेसर को चोट लग गई है. 

7 जून से है मैच

लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा. जो टीम इस मैच को जीतेगी, पहली बार आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप ट्रॉफी अपने नाम करेगी. भारत दूसरी बार फाइनल में खेल रहा है.

चोटिल हुआ ये पेसर

इस मैच से पहले एक पेसर चोटिल हो गया है. जिस पेसर के बारे में जिक्र हो रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) हैं. जयदेव को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बड़ा ऐलान किया है. गुजरात के रहने वाले जयदेव उनादकट चोट के कारण आईपीएल के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए हैं. उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान भी कर दिया गया है.

रिप्लेसमेंट का भी हुआ ऐलान

बीसीसीआई की ओर से गुरुवार को जारी बयान के मुताबिक, जयदेव उनादकट आईपीएल के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए हैं. उनके रिप्लेसमेंट का भी ऐलान हो गया है. लखनऊ सुपरजायंट्स टीम में सूर्यांश शेडगे को जयदेव की जगह टीम में शामिल किया गया है. जयदेव को ट्रेनिंग के दौरान कंधे में चोट लग गई थी. सूर्यांश को 20 लाख रुपये में खरीदा गया है.

जरूर पढ़ें

केएल राहुल के लिए विलेन बना 10 करोड़ का ये खिलाड़ी, अब बेंच पर ही बैठा आएगा नजर!
जून में भारत आ रही है पाकिस्तानी टीम, बोर्ड ने अचानक किया बड़ा ऐलान

 

Trending news