Jay Shah: लियोनल मेसी ने BCCI सचिव जय शाह के लिए भेजा नायाब तोहफा, आपने देखी ये खास तस्वीर?
Advertisement

Jay Shah: लियोनल मेसी ने BCCI सचिव जय शाह के लिए भेजा नायाब तोहफा, आपने देखी ये खास तस्वीर?

Messi Gift to Jay Shah : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह को अर्जेंटीना के विश्व कप विजेता कप्तान मेसी की ओर से एक खास तोहफा मिला है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा की एक तस्वीर से इसकी जानकारी मिली.

jay shah lionel messi (instagram)

Lionel Messi Jersey Gift: सुपरस्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी के फैंस दुनिया भर में मौजूद हैं. भारत में भी उनका बड़ा फैन-बेस है. इस लिस्ट में दूसरे खेलों से जुड़े खिलाड़ी भी शामिल हैं. इस दिग्गज ने हाल में अपनी कप्तानी में अर्जेंटीना को फीफा वर्ल्ड चैंपियन बनाया. अर्जेंटीना ने कतर में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में जब जीत दर्ज की, तो मेसी और उनकी टीम को दुनियाभर से बधाई मिली. अब मेसी ने बीसीसीआई सचिव जय शाह के लिए तोहफा भेजा है.

जय शाह को भेजा गिफ्ट

लियोनल मेसी की प्रसिद्धि में और इजाफा जब हुआ, तब उन्होंने अपनी कप्तानी में अर्जेंटीना को फ्रांस के खिलाफ फीफा विश्व कप 2022 के फाइनल में खिताबी जीत दिलाई. उन्होंने फाइनल समेत पूरे टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन किया. इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह को अर्जेंटीना के विश्व कप विजेता कप्तान मेसी की ओर से एक खास तोहफा मिला.

ओझा ने शेयर की तस्वीर

भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह मेसी की ओर से गिफ्ट की गई जर्सी पकड़े हुए जय शाह के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. ओझा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. ओझा ने कैप्शन में लिखा, 'GOAT ने जय भाई के लिए अपनी शुभकामनाएं और हस्ताक्षरित मैच जर्सी भेजी है. क्या विनम्र व्यक्तित्व है. उम्मीद है कि मुझे अपने लिए भी एक मिल जाएगी... जल्द ही.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pragyan Ojha (@pragyanojha)

जय शाह ने दी थी बधाई

इससे पहले जय शाह ने अर्जेंटीना को टूर्नामेंट के इतिहास में तीसरा विश्व कप खिताब जीतने पर बधाई दी थी. शाह ने ट्विटर पर पोस्ट किया था, 'फुटबॉल का एक अविश्वसनीय मैच. दोनों टीमों ने असाधारण रूप से अच्छा खेला, लेकिन अर्जेंटीना को अपना तीसरा फीफा वर्ल्ड कप जीतने के लिए बधाई.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news