Kuldeep Yadav: कुलदीप यादव ने खोल द‍िया अपनी कामयाबी का राज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Kuldeep Yadav: कुलदीप यादव ने खोल द‍िया अपनी कामयाबी का राज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कुलदीप ने अपनी गेंदबाजी का राज युजवेंद्र चहल के साथ साझा किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों लोग पहले मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

Kuldeep Yadav: कुलदीप यादव ने खोल द‍िया अपनी कामयाबी का राज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Kuldeep Yadav Performance: टीम इंड‍िया के चाइना मैन गेंदबाज कुलदीप यादव श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में तीन विकेट झटककर फिर से सुर्खियों में आए हैं. कुलदीप ने अपनी गेंदबाजी का राज युजवेंद्र चहल के साथ साझा किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों लोग पहले मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं, इसके बाद जब युजवेंद्र ने कुलदीप से उनकी गेंदबाजी के बारे में पूछा तो उन्होंने कई बाते उनसे साझा की. इस दौरान कुलदीप ने अपने गेम प्लान के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि पहले से ही तय कर रखा था कि कैसे विकेट निकालना है, उसी प्लान के अनुसार काम किया.

युजवेंद्र ने 200 विकेट पूरे करने पर दी बधाई
युजवेंद्र ने जब कुलदीप यादव को 200 विकेट पूरे करने की बधाई दी तो वह खुद चौंक गए. उन्होंने कहा कि किस बात की बधाई. इस पर युजवेंद्र ने बताया कि आपके 200 विकेट पूरे हुए है. इतना सुनते ही कुलदीप ने पहले तो युजवेंद्र को धन्यवाद दिया फिर कहा कि मुझे खुद नहीं पता था कि आज मेरे 200 विकेट पूरे हुए. इस बात पर अब मैं क्या बोलू, क्योंकि मैं पहले से इस सवाल के लिए तैयार नहीं था. हां यह जानकर मुझे बहुत अधिक खुशी मिली है कि आज इस लक्ष्य को भी हासिल कर लिया है.

सहीं लाइन लेंथ बनी सफलता का राज
युजवेंद्र ने जब गेंदबाजी के प्लान के बारे में पूछा तो कुलदीप यादव ने बताया कि मैदान में उतरने  से पहले लाइन लेंथ पर काफी काम किया था. उसी आधार पर आगे भी काम करना था और जब मैदान पर आया तो बिल्कुल वैसा ही किया. विकेट टू विकेट गेंद कराया और विकेट हासिल किए. ईडन के मैदान में बहुत खेला हूं, इसका भी मुझे काफी फायदा मिला है. उन्होंने यह भी कहा कि शनाका का विकेट मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण रहा. जिस समय कोई बल्लेबाज फॉर्म में हो उसका विकेट निकालना सबसे महत्वपूर्ण होता है. यह टीम की सबसे बड़ी सफलता थी. उनको आउट करने को लेकर भी टीम ने काफी प्लान किया था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news