Team India: केएल राहुल बन जाएंगे इन 2 क्रिकेटर्स के दुश्मन, वर्ल्ड कप के Top 15 स्क्वॉड से काट देंगे पत्ता!
Advertisement

Team India: केएल राहुल बन जाएंगे इन 2 क्रिकेटर्स के दुश्मन, वर्ल्ड कप के Top 15 स्क्वॉड से काट देंगे पत्ता!

KL Rahul News: टीम इंडिया का सबसे बड़ा टारगेट इस साल अपने ही देश में 2023 वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीतना है. 2023 वर्ल्ड कप में भारत अपने अभियान की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 8 अक्टूबर को करेगा. भारत और पाकिस्तान के बीच 2023 वर्ल्ड कप का महामुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

Team India: केएल राहुल बन जाएंगे इन 2 क्रिकेटर्स के दुश्मन, वर्ल्ड कप के Top 15 स्क्वॉड से काट देंगे पत्ता!

Team India News: टीम इंडिया का सबसे बड़ा टारगेट इस साल अपने ही देश में 2023 वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीतना है. 2023 वर्ल्ड कप में भारत अपने अभियान की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 8 अक्टूबर को करेगा. भारत और पाकिस्तान के बीच 2023 वर्ल्ड कप का महामुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल 2023 वर्ल्ड कप में 2 क्रिकेटर्स के दुश्मन बन जाएंगे. केएल राहुल इन 2 खिलाड़ियों का Top 15 स्क्वॉड से पत्ता काट देंगे.      

केएल राहुल बन जाएंगे इन 2 क्रिकेटर्स के दुश्मन

बता दें कि ऋषभ पंत तकरीबन एक साल तक क्रिकेट के मैदान से दूर रह सकते हैं. ऋषभ पंत ऐसे में इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारतीय सरजमीं पर होने वाले 2023 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाएंगे. बता दें कि पिछले साल 30 दिसंबर 2022 को ऋषभ पंत एक कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए थे, ऐसे में उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में करीब एक साल तक लग जाएंगे. ऐसे में केएल राहुल 2023 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए विकेटकीपिंग करते हुए नजर आएंगे. 

वर्ल्ड कप के Top 15 स्क्वॉड से काट देंगे पत्ता!

केएल राहुल अगर 2023 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए विकेटकीपिंग करते हैं, तो वह 2023 वर्ल्ड कप के Top 15 स्क्वॉड से ईशान किशन और संजू सैमसन का पत्ता काट देंगे. ईशान किशन और संजू सैमसन के लिए आने वाला समय बहुत मुश्किल भरा साबित होगा. टीम इंडिया में ईशान किशन और संजू सैमसन की जगह को खतरा है. वर्ल्ड कप 2023 में ईशान किशन और संजू सैमसन की जगह को केएल राहुल छीन सकते हैं. केएल राहुल वनडे में नंबर-5 के बेहद खतरनाक और विस्फोटक बल्लेबाज हैं.

टीम इंडिया को और भी ज्यादा बैलेंस देगा

2023 वर्ल्ड कप में केएल राहुल टीम इंडिया में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज जगह लेने के लिए सबसे बड़े दावेदार होंगे. 2023 वर्ल्ड कप में केएल राहुल विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टीम इंडिया की पहली पसंद होंगे. 2023 वर्ल्ड कप में राहुल अगर विकेटकीपिंग करते हैं, तो किसी एक्स्ट्रा ऑलराउंडर को मौका दिया जा सकता है, जो टीम इंडिया को और भी ज्यादा बैलेंस देगा. केएल राहुल मिडिल ऑर्डर में उतरकर बल्लेबाजी में बड़े-बड़े शॉट लगाते हैं. केएल राहुल के पास काबिलियत है कि वह किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. केएल राहुल 2023 वर्ल्ड कप के लिए अपनी जगह को पक्का कर सकते हैं.  

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की संभावित Playing 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह.

Trending news