KL Rahul: मैच जीतने के बाद गदगद हुए कप्तान राहुल, इन 2 घातक प्लेयर्स को बताया टीम का असली हीरो
Advertisement

KL Rahul: मैच जीतने के बाद गदगद हुए कप्तान राहुल, इन 2 घातक प्लेयर्स को बताया टीम का असली हीरो

India vs Bangladesh: भारतीय टीम ने बांग्लादेश को तीसरे वनडे मैच में 227 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. मैच जीतने के बाद भारतीय कप्तान केएल राहुल ने टीम के दो प्लेयर्स की जमकर तारीफ की है. 

Twitter

India vs Bangladesh 3rd ODI: भारतीय टीम भले ही बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज 2-1 से हार गई हो, लेकिन तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने कमाल का प्रदर्शन किया और बांग्लादेश टीम को 227 रनों से करारी शिकस्त दी. मैच के बाद भारत के कार्यवाहक कप्तान लोकेश राहुल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने टीम इंडिया के दो प्लेयर्स की जमकर तारीफ की है. आइए जानते हैं, उनके बारे में. 

KL Rahul ने दिया ये बयान 

मैच के बाद भारतीय कप्तान केएल राहुल ने पुरस्कार समारोह में कहा, ‘हमारी टीम से यही उम्मीद थी. विराट कोहली और ईशान किशन ने हमारे लिए मंच तैयार किया. स्कोर यह नहीं बताते कि उन्होंने किस तरह से पारी की शुरुआत की थी. ईशान ने इस मौके को दोनों हाथों से लपका. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की.’

कोहली के बारे में कही ये बात 

केएल राहुल ने ईशान के साथ 290 रन की साझेदारी के दौरान मार्गदर्शक की भूमिका निभाने वाले कोहली की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘विराट कोहली ने अपने अनुभव से शानदार तरीके से उसका मार्गदर्शन किया.’ राहुल का मानना है कि इस जीत से टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ेगा. 

टीम के प्रदर्शन से हैं खुश 

केएल राहुल ने आगे बोलते हुए कहा, ‘मैं टीम के इस प्रदर्शन से बहुत खुश हूं. हम एक टीम के रूप में सीख रहे हैं. अभी भी बेहतर होने की कोशिश कर रहे हैं. हमारी किस्मत अच्छी नहीं थी कि पिछले दो मैचों के परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहे. इस जीत से हम टेस्ट सीरीज के लिए आत्मविश्वास लेना चाहेंगे.’

(इनपुट: भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news