Ind vs SL: भारत-श्रीलंका मैच से पहले धोनी के दोस्त ने मचाया धमाल, खेली ऐसी पारी कि सब रह गए हैरान
Advertisement
trendingNow11515698

Ind vs SL: भारत-श्रीलंका मैच से पहले धोनी के दोस्त ने मचाया धमाल, खेली ऐसी पारी कि सब रह गए हैरान

Indian Cricket: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज गुरुवार को पुणे में खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले एक स्टार क्रिकेटर ने धमाल मचाया है. उन्होंने तूफानी पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया है.

Ind vs SL: भारत-श्रीलंका मैच से पहले धोनी के दोस्त ने मचाया धमाल, खेली ऐसी पारी कि सब रह गए हैरान

Maharashtra vs Assam Match: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज गुरुवार को पुणे में खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर केदार जाधव ने घरेलू क्रिकेट में आतिशी पारी खेली. उन्होंने असम के खिलाफ मैच में 283 गेंदों में शानदार 283 रन बनाए हैं. 

3 साल बाद टीम में वापसी

लगभग तीन साल बाद महाराष्ट्र की टीम में वापसी करने वाले केदार जाधव ने ये पारी गुरुवार को पुणे में खेली. उन्हें राहुल त्रिपाठी और ऋतुराज गायकवाड़ की जगह टीम में मौका मिला. जाधव ने अपनी पारी में 19 चौके और 12 छक्के लगाए. जाधव जब बल्लेबाजी करने आए तब महाराष्ट्र का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 95 रन था. 

टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस बल्लेबाज ने 2018 के बाद फर्स्ट क्लास में पहला शतक जड़ा है. वहीं 8 साल बाद उन्होंने दोहरा शतक लगाया है. केदार जाधव का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में हाईस्ट स्कोर 327 रन है. उन्होंने ये पारी 2012-13 के सीजन में उत्तर प्रदेश के खिलाफ खेली थी. केदार जाधव टीम इंडिया के लिए 73 वनडे और 9 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं. वनडे में 40 से ज्यादा औसत और 100 से ज्यादा स्ट्राइक रेट रखने वाले एकमात्र भारतीय हैं.

केदार जाधव ने अपना आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच 8 फरवरी, 2020 को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. वहीं, टी20आई में उन्होंने अपना मैच 10 अक्टूबर, 2017 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. जाधव 3 साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. टीम इंडिया में उनके वापसी की उम्मीदें भी कम हैं. केदार 37 साल के हो चुके हैं. ऐसे में टीम इंडिया में वापसी के लिए उम्र भी उनके साथ नहीं है. राहुल त्रिपाठी, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन जैसे खिलाड़ी पहले से टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news