Rishabh Pant: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर कपिल देव ने दिया ये बड़ा बयान, अपनी इस बात से अचानक मचा दिया तहलका
Advertisement

Rishabh Pant: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर कपिल देव ने दिया ये बड़ा बयान, अपनी इस बात से अचानक मचा दिया तहलका

Kapil Dev Reaction: भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के एक्सीडेंट को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. कपिल देव ने अचानक अपनी एक बात से तहलका मचा दिया है. ऋषभ पंत शुक्रवार की सुबह एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे. वह नई दिल्ली से अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे और अपनी मर्सिडीज कार चला रहे थे.

Rishabh Pant: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर कपिल देव ने दिया ये बड़ा बयान, अपनी इस बात से अचानक मचा दिया तहलका

Kapil Dev Reaction On Rishabh Pant: भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के एक्सीडेंट को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. कपिल देव ने अचानक अपनी एक बात से तहलका मचा दिया है. विकेटकीपर ऋषभ पंत की भयानक कार दुर्घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए महान क्रिकेटर कपिल देव ने युवाओं को सलाह देते हुए कहा, 'आप आसानी से ड्राइवर का खर्च उठा सकते हैं.' ऋषभ पंत शुक्रवार की सुबह एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे. वह नई दिल्ली से अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे और अपनी मर्सिडीज कार चला रहे थे.

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर कपिल देव ने दिया ये बड़ा बयान

25 वर्षीय ऋषभ पंत को माथे पर गंभीर चोटें आईं, घुटने का लिगामेंट फट गया, उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोटें आई हैं. जब उनकी कार देहरादून हाईवे पर डिवाइडर से टकरा गई और आग लग गई थी. 1983 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव ने एबीपी न्यूज से कहा, 'यह युवा क्रिकेटरों के लिए सीख है. जब मैं एक उभरता हुआ क्रिकेटर था, तो मुझे एक मोटरसाइकिल दुर्घटना का सामना करना पड़ा. उस दिन के बाद से, मेरे भाई ने मुझे मोटरसाइकिल को छूने भी नहीं दिया. मैं बस भगवान का शुक्रगुजार हूं कि ऋषभ पंत सुरक्षित हैं.'

अपनी इस बात से अचानक मचा दिया तहलका

कपिल देव ने कहा, 'हां, आपके पास अच्छी कार है, जिसकी गति बहुत तेज है, लेकिन आपको सावधान रहना होगा. आप आसानी से ड्राइवर का खर्च उठा सकते हैं, आपको इसे अकेले चलाने की जरूरत नहीं है. मैं समझता हूं कि किसी को ऐसी चीजों के लिए शौक या जुनून भी होता है. उसकी उम्र में ऐसा होना स्वाभाविक है, लेकिन आपकी भी जिम्मेदारियां हैं. केवल आप ही अपना ख्याल रख सकते हैं. आपको अपने लिए चीजें तय करनी होंगी.'

ऋषभ पंत को आईसीयू से निजी सुइट में शिफ्ट कर दिया गया

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आश्वासन दिया कि ऋषभ पंत को हर संभव चिकित्सा देखभाल और इस दर्दनाक दौर से बाहर आने के लिए हर संभव सहायता मिलेगी. ऋषभ पंत को शुरू में सक्षम अस्पताल मल्टीस्पेशियलिटी और ट्रॉमा सेंटर ले जाने के बाद वर्तमान में देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इन्फेक्शन के जोखिम के कारण उन्हें आईसीयू से एक निजी सुइट में शिफ्ट कर दिया गया है.

(Source Credit - IANS)

Trending news