World Cup 2023: पहली जीत के बाद टीम को लगा बड़ा झटका, अब ये मैच विनर हुआ अगले मुकाबले से बाहर
Advertisement

World Cup 2023: पहली जीत के बाद टीम को लगा बड़ा झटका, अब ये मैच विनर हुआ अगले मुकाबले से बाहर

World Cup 2023: भारत की मेजबानी में वर्ल्ड कप 2023 का आगाज बेहद ही शानदार हुआ है. शुरूआती मुकाबलों से ही टीमों के अपने तीखे तेवर दिखा दिए हैं. इस बीच खिलाड़ियों से जुड़े कई इंजरी अपडेट्स भी सामने आए हैं. अब एक और बुरी खबर सामने आई है.

World Cup 2023: पहली जीत के बाद टीम को लगा बड़ा झटका, अब ये मैच विनर हुआ अगले मुकाबले से बाहर

Player Injured: इस बार वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत कर रहा है. इस टूर्नामेंट के 5 मुकाबले हो चुके हैं. इन मुकाबलों में ही दिख गया है कि आगामी टूर्नामेंट कितना धमाकेदार होने वाला है. इस बीच एक टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है. इस टीम का एक वर्ल्ड क्लास मैच विनर खिलाड़ी लगातार दूसरे मुकाबले से बाहर हो गया है. टीम के मुख्य कोच ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी है.

इस टीम को लगा झटका 

वर्ल्ड कप 2023 में अपना पहला मुकाबला जीतकर अंकतालिका में टॉप पर कायम न्यूजीलैंड टीम को तगड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन को नीदरलैंड के खिलाफ दूसरे मैच से बाहर कर दिया गया है. न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने विलियमसन की चोट पर ये अपडेट दिया है. मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस कर कोच बोले, 'केन बहुत अच्छी तरह से रिकवर कर रहे हैं. मुझे लगता है कि फील्डिंग अभी भी उनके लिए महत्वपूर्ण है. उन्हें बस थोड़ा और अच्छा करने की जरूरत है. इसके बाद उन्हें अपने खेल पर भी विश्वास हो जाएगा'. 

तीसरे मैच में खेल सकते हैं 

गैरी स्टीड ने विलियमसन को लेकर आग कहा, 'वह वास्तव में बेहतरीन रिकवरी कर रहे हैं और हमें पूरा विश्वास है कि वह तीसरे मैच में टीम के साथ होंगे. नीदरलैंड के खिलाफ मैच के लिए टीम को अंतिम रूप दे देंगे लेकिन अभी की स्थिति देखते हुए हम तीसरे मुकाबले की तरफ देख रहे हैं, जहां से विलियमसन इस टूर्नामेंट का आगाज करेंगे. बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2023(IPL 2023) में लगी घुटने की चोट से विलियमसन अभी तक पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. वह इसी के चलते विश्व कप 2023 के शुरुआती मैच में भी नहीं खेल पाए थे. 

पहले मैच में न्यूजीलैंड की शानदार जीत

इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप के ओपनिंग मैच में न्यूजीलैंड टीम ने धमाकेदार अंदाज दिखाते हुए 9 विकेट से जीत दर्ज की थी. इंग्लैंड से मिले 283 रनों के लक्ष्य को टीम के 2 बल्लेबाजों ने ही अकेले दम पर चेज कर लिया था. ओपनर डेवॉन कॉनवे(152) और रचिन रवींद्र(123) ने टीम के लिए आतिशी शतकीय पारियां खेली थीं. दोनों बल्लेबाजों ने टीम को जीत दिलाकर ही दम लिया. फिलहाल न्यूजीलैंड अंकतालिका में 2 अंकों के साथ टॉप पर है.

Trending news