भारत के पूर्व चीफ सेलेक्टर ने World Cup 2023 के लिए चुनी टीम इंडिया, फैंस को इस फैसले से चौंकाया
Advertisement

भारत के पूर्व चीफ सेलेक्टर ने World Cup 2023 के लिए चुनी टीम इंडिया, फैंस को इस फैसले से चौंकाया

Team India News: कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर को बतौर ऑलराउंडर टीम इंडिया में जगह दी है. कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन को जगह नहीं दी है. कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने वर्ल्ड कप 2023 की टीम में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को बतौर स्पिन गेंदबाज चुना है. 

भारत के पूर्व चीफ सेलेक्टर ने World Cup 2023 के लिए चुनी टीम इंडिया, फैंस को इस फैसले से चौंकाया

World Cup 2023: भारत के पूर्व चीफ सेलेक्टर कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने भारत के दो सबसे बड़े मैच विनर्स को वर्ल्ड कप 2023 की टीम से बाहर कर दिया है. बता दें कि ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर 2023 से 19 नवंबर 2023 तक भारत की मेजबानी में खेला जाएगा. टूर्नामेंट में 10 टीमें भाग लेंगी. कुल 48 मैच खेले जाएंगे. अब तक इसके 12 संस्करणों में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सर्वाधिक 5 बार वर्ल्ड कप जीता है. इसके अलावा भारत और वेस्टइंडीज ने 2-2 बार और श्रीलंका, पाकिस्तान और इंग्लैंड ने एक-एक बार खिताब अपने नाम किया है.

पूर्व चीफ सेलेक्टर ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए चुनी टीम इंडिया

पूर्व चीफ सेलेक्टर कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने वर्ल्ड कप 2023 की टीम में शुभमन गिल, ईशान किशन और रोहित शर्मा को बतौर ओपनिंग बल्लेबाज चुना है. कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने वर्ल्ड कप 2023 की टीम में विराट कोहली, केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव को मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के रूप में चुना है. कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने वर्ल्ड कप 2023 की टीम में केएल राहुल और ईशान किशन को विकेटकीपर बल्लेबाज के रोल के लिए भी चुना है. 

फैंस को इस फैसले से चौंकाया

कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर को बतौर ऑलराउंडर टीम इंडिया में जगह दी है. कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन को जगह नहीं दी है. कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने वर्ल्ड कप 2023 की टीम में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को बतौर स्पिन गेंदबाज चुना है. कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को बतौर तेज गेंदबाज चुना है.

कृष्णम्माचारी श्रीकांत की वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया 

ओपनर - रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ईशान किशन

मिडिल ऑर्डर - विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल

ऑलराउंडर - हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर

स्पिनर - युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव

तेज गेंदबाज - जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

Trending news