WTC Final 2023: WTC फाइनल से पहले आई बहुत बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ टीम का ये घातक तेज गेंदबाज
Advertisement

WTC Final 2023: WTC फाइनल से पहले आई बहुत बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ टीम का ये घातक तेज गेंदबाज

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल अगले महीने लंदन में खेला जाना है. इस बड़े मुकाबले से पहले एक तेज गेंदबाज पूरी तरह फिट हो गया है और मैदान में उतरने को बेताब है.

WTC Final 2023: WTC फाइनल से पहले आई बहुत बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ टीम का ये घातक तेज गेंदबाज

India vs Australia: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023(WTC Final 2023) 7 से 11 जून के बीच लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस बड़े मुकाबले से पहले एक टीम के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. टीम का एक घातक  तेज गेंदबाज पूरी तरह फिट हो गया है और मैदान में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है.

फिट हुआ ये घातक तेज गेंदबाज

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. टीम के घातक तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पूरी तरह से चोट से उबर चुके हैं. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक हेजलवुड भारत के खिलाफ होने वाले WTC फाइनल 2023 में हिस्सा लेने के लिए भी फिट हैं. इतना ही नहीं रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि वह आगामी एशेज सीरीज के लिए भी प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए उपलब्ध हैं.

आईपीएल से हुए थे बाहर

चोटिल होने के चलते जोश हेजलवुड आईपीएल 2023 में आरसीबी के लिए शुरुआती मुकाबले नहीं खेल पाए थे, लेकिन उन्होंने कुछ समय बाद टीम के लिए वापसी की. हालांकि, 3 मैच खेलने के बाद फिर उन्हें चोट के चलते बाहर होना पड़ा और इस बार वह आईपीएल 2023 से ही पूरी तरह से बाहर हो गए. हेजलवुड ने मौजूदा सीजन में आरसीबी के लिए मात्र 3 मैच खेले और 3 विकेट लिए.

ऐसे रहे हैं आंकड़े

हेजलवुड के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 59 टेस्ट मैचों में 2.72 की शानदार इकॉनमी के साथ 222 विकेट झटके हैं. वहीं, 69 वनडे मैच खेलते हुए उन्होंने 108 विकेट लिए हैं और टी20 क्रिकेट में हेजलवुड ने 41 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 58 विकेट हैं. हेजलवुड का फिट होना ऑस्ट्रेलिया के लिए बेहद खुशी की बात है. उन्होंने टीम को अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर कई मैच जिताए हैं.

Trending news