Jofra Archer: जोफ्रा आर्चर की फिटनेस पर फिर उठे सवाल, मुंबई इंडियंस के छूट सकते हैं पसीने
Advertisement

Jofra Archer: जोफ्रा आर्चर की फिटनेस पर फिर उठे सवाल, मुंबई इंडियंस के छूट सकते हैं पसीने

England Cricketer: इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम के मुख्य कोच मैथ्यू मॉट ने कहा कि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर कोहनी और पीठ की चोट से तेजी से उबर रहे हैं, लेकिन अभी वह अपनी पूरी क्षमता से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं. IPL 2023 से पहले ये खबर मुंबई इंडियंस को चिंता में डाल सकती है.

Jofra Archer: जोफ्रा आर्चर की फिटनेस पर फिर उठे सवाल, मुंबई इंडियंस के छूट सकते हैं पसीने

Jofra Archer Fitness: इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम के मुख्य कोच मैथ्यू मॉट ने कहा कि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर कोहनी और पीठ की चोट से तेजी से उबर रहे हैं, लेकिन अभी वह अपनी पूरी क्षमता से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं. IPL 2023 से पहले ये खबर मुंबई इंडियंस को चिंता में डाल सकती है, क्योंकि इस सीजन उसे जोफ्रा आर्चर से बहुत उम्मीदें हैं. खासकर तब जब जसप्रीत बुमराह पूरे आईपीएल 2023 सीजन से बाहर हो गए हैं. 

जोफ्रा आर्चर की फिटनेस पर फिर उठे सवाल

जोफ्रा आर्चर अभी 27 साल के हैं और उन्होंने मार्च 2021 से इंग्लैंड की तरफ से कोई मैच नहीं खेला है. उन्होंने कोहनी और पीठ दर्द के कारण जुलाई 2021 से कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है. उन्हें 2021 में कोहनी के कई ऑपरेशन करने के बाद पिछले साल वापसी करनी थी, लेकिन इससे ठीक पहले उनका पीठ दर्द शुरू हो गया था. रिपोर्टों के अनुसार इस तेज गेंदबाज को इंडियन प्रीमियर लीग के 2023 के पूरे सत्र में खेलना है, लेकिन मॉट ने कहा कि उनके कार्यभार पर करीबी नजर रखी जा रही है. आर्चर को मुंबई इंडियंस ने आठ करोड़ रुपए में खरीदा है.

मुंबई इंडियंस के छूट सकते हैं पसीने 

मॉट ने कहा कि वह आर्चर को लगातार दो मैचों में नहीं उतारने की चिकित्सकों की सलाह पर अमल कर रहे हैं. उन्होंने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, ‘नहीं, वास्तव में नहीं. चिकित्सकों की सलाह निश्चित तौर पर यह थी कि उन्हें लगातार दो मैचों में नहीं उतारा जाए.’ मॉट ने कहा, ‘उसने स्वीकार किया है कि अभी वह अपनी पूरी क्षमता से गेंदबाजी नहीं कर पा रहा है. आप देख सकते हैं कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ हासिल करने के लिए पूरे प्रयास कर रहा है.’

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news