IND vs ENG: इंग्लैंड की टीम को लगा तगड़ा झटका, जो रूट को उंगली में लगी चोट; अचानक छोड़ दिया मैदान
Advertisement
trendingNow12093971

IND vs ENG: इंग्लैंड की टीम को लगा तगड़ा झटका, जो रूट को उंगली में लगी चोट; अचानक छोड़ दिया मैदान

Joe Root Injury: भारत के खिलाफ विशाखापत्तनम में जारी दूसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड की टीम को तगड़ा झटका लग गया है. इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट को दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन रविवार को सुबह के सेशन में दाएं हाथ की छोटी उंगली में चोट लगने के कारण मैदान से बाहर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा.

IND vs ENG: इंग्लैंड की टीम को लगा तगड़ा झटका, जो रूट को उंगली में लगी चोट; अचानक छोड़ दिया मैदान

Joe Root News: भारत के खिलाफ विशाखापत्तनम में जारी दूसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड की टीम को तगड़ा झटका लग गया है. इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट को दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन रविवार को सुबह के सेशन में दाएं हाथ की छोटी उंगली में चोट लगने के कारण मैदान से बाहर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा. जो रूट को भारत की दूसरी पारी के 18वें ओवर के दौरान चोट लगी, जब उन्होंने स्लिप में शुभमन गिल के बल्ले से लगकर आई गेंद को लपकने की कोशिश की. जो रूट की उंगली पर गेंद लगी और फिर बाउंड्री के लिए चली गई.

इंग्लैंड की टीम को लगा तगड़ा झटका

दरअसल, हुआ यूं कि जो रूट को 18वें ओवर में चोट लगी जब टॉम हार्टले की गेंद पर शुभमन गिल ने स्लिप में कैच दिया, जहां इंग्लैंड का ये दिग्गज मौजूद था. शुभमन गिल ने गेंद को सख्त हाथों से खेला, लेकिन एक मोटा किनारा लगा जो रूट के बाईं ओर उड़ गया. जो रूट गेंद पर उंगली रखने में कामयाब रहे, लेकिन कैच नहीं ले सके. इस दौरान जो रूट की दाहिनी छोटी उंगली में चोट लग गई और वह पहले सेशन के बाकी समय से बाहर हो गए.

जो रूट को उंगली में लगी चोट

इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट ने एक अपडेट में कहा, ‘तीसरे दिन के पहले सेशन में स्लिप में कैच लेने का प्रयास करते हुए जो रूट के दाएं हाथ की छोटी उंगली पर चोट लगी. इंग्लैंड की मेडिकल टीम उनका इलाज कर रही है और उंगली पर बर्फ लगा रही है जिसके कारण वह मैदान से बाहर रहेंगे. इस समय नहीं पता कि वह कब मैदान पर वापस लौटेंगे.’ जो रूट भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में अधिक रन नहीं बना पाए हैं, लेकिन हैदराबाद में पहले टेस्ट में उन्होंने दो पारियों में 79 रन देकर 4 और 41 रन देकर 1 विकेट लिया था. हैदराबाद टेस्ट में जो रूट 29 और 2 रन, जबकि विशाखापत्तनम में पहली पारी में सिर्फ 5 रन बना पाए.

Trending news