IND vs WI: क्रिकेट फैंस भूल चुके थे इस क्रिकेटर का नाम, 10 साल बाद वनडे टीम में हुई वापसी
Advertisement

IND vs WI: क्रिकेट फैंस भूल चुके थे इस क्रिकेटर का नाम, 10 साल बाद वनडे टीम में हुई वापसी

India vs West Indies: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में हार्दिक पांड्या ही टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं. इस मैच में एक ऐसे खिलाड़ी को मौका मिला है जिसने 10 साल से भारत के लिए वनडे मैच नहीं खेला है.

IND vs WI: क्रिकेट फैंस भूल चुके थे इस क्रिकेटर का नाम, 10 साल बाद वनडे टीम में हुई वापसी

India vs West Indies 3rd ODI: भारत और वेस्टइंडीज की टीमें पोर्ट ऑफ स्‍पेन के क्‍वींस पार्क ओवल मैदान में सामने-सामने हैं. दोनों टीमों के बीच  तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है. इस मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम की कमान संभाल रहे हैं. वहीं प्लेइंग 11 में 2 बड़े बदलाव किए गए हैं. इस मैच में एक ऐसे खिलाड़ी को मौका दिया गया है जिसने लगभग 10 साल पहले भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच खेला था.

10 साल बाद वनडे टीम में हुई इस खिलाड़ी की वापसी

31 साल के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को सीरीज के आखिरी मैच के लिए प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है. उनादकट ने लगभग 10 साल बाद वनडे टीम की प्लेइंग 11 में वापसी की है. जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने अपना आखिरी वनडे मैच साल 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ कोच्चि में खेला था. बता दें कि आईपीएल 2023 से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में भी उन्हें स्क्वॉड में चुना गया था, लेकिन वह प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सके थे.

टीम इंडिया के लिए खेले 7 वनडे मैच

जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने भारत के लिए 7 वनडे मैचों में 8 विकेट और 10 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 14 विकेट भी झटके हैं. वहीं, 4 टेस्ट मैचों में उनके नाम 3 विकेट दर्ज हैं. वहीं, जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने 103 फर्स्ट क्लास मैचों में 382 विकेट चटकाए हैं और 116 लिस्ट-ए मुकाबलों में 168 विकेट हासिल किए हैं. उनादकट (Jaydev Unadkat) ने पिछले साल भारतीय टेस्ट टीम में वापसी की थी. उन्होंने दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला था. इससे पहले उन्होंने साल 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में टीम इंडिया के लिए टेस्ट मैच खेला था.

तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11-

ईशान किशन, शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार.

 

Trending news