Ishan Kishan: ईशान किशन की धांसू पारी पर गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने लूटी महफिल, शतक से चूकने पर दिया ये रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11389364

Ishan Kishan: ईशान किशन की धांसू पारी पर गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने लूटी महफिल, शतक से चूकने पर दिया ये रिएक्शन

India vs South Africa: भारत के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में शतक से चूक गए थे. इसके बाद उन्हें सपोर्ट करते हुए उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

Twitter

Ishan Kishan Girlfriend: भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा वनडे मैच धमाकेदार अंदाज में जीत लिया. टीम इंडिया ने इस मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की. मैच में ईशान किशन ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और सभी का दिल जीत लिया. ईशान किशन की शानदार पारी के बाद उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने अपना रिएक्शन दिया है और उनके लिए बड़ी बात कही है.

ईशान किशन ने खेली तूफानी पारी 

दूसरे वनडे मैच में एक समय टीम इंडिया शिखर धवन और शुभमन गिल के विकेट गंवा संकट में नजर आ रही थी. लेकिन इसके बाद ईशान किशन ने क्रीज पर कदम रखते ही आक्रामक रुख अपनाना शुरू कर दिया था. वह लंबे स्ट्रोक लगा रहे थे. उन्होंने 84 गेंदों में 93 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और 7 छक्के शामिल हैं, लेकिन वह अपना शतक पूरा नहीं कर पाए. वह भारतीय बल्लेबाजी क्रम की मजबूत कड़ी बनकर उभरे हैं. उन्होंने अपनी खतरनाक बल्लेबाजी की और मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. 

अदिति हुंडिया ने दिया ये रिएक्शन 

ईशान किशन के शतक से चूकने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने उन्हें सपोर्ट किया है. अदिति ने ईशान की तारीफ में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने स्टोरी कर ईशान को बधाई दी और Well done IK कहा. अदिति का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

fallback

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव 

अदिति हुंडिया और ईशान किशन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दो साल पहले ईशान किशन के जन्मदिन पर उनकी फोटोज वायरल हो गईं थी. जब आईपीएल मेगा ऑक्शन में ईशान किशन को 15 करोड़ से ज्यादा का खरीदा गया था. तब उन्होंने इस पर भी 'प्राउड एंड हैप्पी' कमेंट किया था. अदिति क्लोदिंग ब्रैंड 'लेबल अदिति हुंडिया' की फाउंडर होने के साथ ही मिस इंडिया फाइनलिस्ट 2017 और मिस सुपरनेशनल 2018 भी रह चुकी हैं. वह मिस इंडिया राजस्थान टाइटल को 2017 में अपने नाम कर चुकी हैं. 

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

ईशान किशन अपनी आतिशी बैटिंग करने में माहिर प्लेयर हैं. उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. ईशान किशन ने भारत के लिए 8 वनडे मैचों में 257 रन बनाए हैं. वहीं, 19 टी20 मैचों में 543 रन बनाए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news