IND vs NZ: पहला T20 रद्द होने के बाद New Zealand के इस प्लेयर ने दिया बयान, क्रिकेट को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow11447501

IND vs NZ: पहला T20 रद्द होने के बाद New Zealand के इस प्लेयर ने दिया बयान, क्रिकेट को लेकर कही ये बात

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था. इसके बाद न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढी ने बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

India vs New Zealand T20 Series: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया. इससे क्रिकेट फैंस में मायूसी छा गई. अब दूसरा टी20 मैच 20 नवंबर को खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले ही न्यूजीलैंड के स्टार स्पिनर ईश सोढी ने ज्यादा क्रिकेट खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

ईश सोढी ने दिया ये बयान 

ईश सोढी ने भारत के खिलाफ दौरे का पहला मैच रद्द होने के बाद पत्रकारों से कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैंने कार्यक्रम पर इतना ध्यान नहीं दिया है, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में हमें थोड़े से समय में ही काफी क्रिकेट खेलना पड़ रहा है और इसका कोविड-19 से कुछ लेना देना है या नहीं क्योंकि इसमें काफी क्रिकेट नहीं हो पाया था.’

न्यूजीलैंड को जिताए कई मैच 

न्यूजीलैंड के लिए 86 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले सोढी खुश हैं कि इस समय काफी क्रिकेट खेला जा रहा है। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हम इतना क्रिकेट खेलकर खुश हैं क्योंकि पिछले दो वर्षों में हमने काफी सीरीज नहीं खेली थी जो चुनौतीपूर्ण रहा था.’ उन्होंने कहा, ‘बतौर क्रिकेटर पिछले कुछ वर्षों में हम उतने मैच नहीं खेल पाए जो हमने खेले होते. इसलिए अगर हम कुछ मैच खेलते हैं तो यह शानदार होगा.’ हालांकि वह इस बात से वाकिफ हैं कि कार्यभार प्रबंधन हमेशा महत्वपूर्ण मानदंड होगा. 

लगातार खेला जा रहा है क्रिकेट 

टी20 विश्व कप के खत्म होने के एक हफ्ते से कम समय बाद ही ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड (England)वनडे सीरीज खेलेंगे, जबकि भारतीय टीम हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुआई में न्यूजीलैंड का सीमित ओवर का दौरा कर रही है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. 

(इनपुट: भाषा)

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news