IPL 2024: युजवेंद्र चहल के लिए टीम ने एक्स पर बदल लिया बायो, राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किए मजेदार मीम्स
Advertisement
trendingNow12216864

IPL 2024: युजवेंद्र चहल के लिए टीम ने एक्स पर बदल लिया बायो, राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किए मजेदार मीम्स

Yuzvendra Chahal 200th Wickets: युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में इतिहास रच दिया है. वह इस टूर्नामेंट के इतिहास में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए. चहल ने आईपीएल 2024 के 38वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ यह उपलब्धि हासिल की.

IPL 2024: युजवेंद्र चहल के लिए टीम ने एक्स पर बदल लिया बायो, राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किए मजेदार मीम्स

Yuzvendra Chahal 200th Wickets: युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में इतिहास रच दिया है. वह इस टूर्नामेंट के इतिहास में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए. चहल ने आईपीएल 2024 के 38वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ यह उपलब्धि हासिल की. चहल ने मोहम्मद नबी को अपने आईपीएल करियर का 200वां शिकार बनाया. उनकी सफलत का जश्न राजस्थान रॉयल्स ने खास अंदाज में मनाया. राजस्थान ने एक्स पर अपनी बायो को ही चेंज कर दिया.

फ्रेंचाइजी ने जीता फैंस का दिल

चहल की टीम राजस्थान रॉयल्स ने एक्स पर बायो में लिखा, ''हमारे लिए युजवेंद्र चहल खेलते हैं.'' फ्रेंचाइजी ने पिंक दिल और गोट की इमोजी भी लगाई. गोट (G.O.A.T.) का मतलब यहां 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' है. यह लिखकर फ्रेंचाइजी ने फैंस का दिल जीत लिया है. इसके अलावा राजस्थान ने चहल की तस्वीर भी शेयर की. इसके साथ फ्रेंचाइजी ने सचिन तेंदुलकर का एक बयान पोस्ट किया. सचिन ने कहा था, "लोग आप पर पत्थर फेंकते हैं और आप उसे मील के पत्थर में बदल देते हैं."

ये भी पढ़ें: मोहम्मद रिजवान ने टी20 में किया कमाल, तोड़ दिया विराट कोहली का रिकॉर्ड

 

 

राजस्थान ने शेयर किए मीम्स

राजस्थान ने मजेदार मीम्स भी शेयर किए. एक मीम में चहल और मोहम्मद नबी एक साथ हैं. चहल ने नबी को ही अपना 200वां शिकार बनाया है. दोनों की तस्वीर पर लिखा है, ''उस बेचारे को इस बात की भनक तक नहीं थी कि वो युजी भाई के 200वें विकेट होंगे.'' इसके अलावा एक वीडियो भी शेयर किया. इसमें सलमान खान के चेहरे पर युजवेंद्र चहल का चेहरा लगा दिया है.

ये भी पढ़ें: IPL के पहले ओवर में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज, देखें लिस्ट

 

 

 

मुंबई के लिए आईपीएल में किया था डेब्यू

चहल को आईपीएल में पहली बार 2011 में मुंबई इंडियंस ने खरीदा था, लेकिन उन्होंने 2013 में डेब्यू किया था. वह आईपीएल में मुंबई फ्रेंचाइजी के लिए सिर्फ एक ही मैच खेल पाए थे. ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ चार ओवरों में वह एक विकेट भी नहीं ले पाए थे. फिर उन्हें 2014 में आरसीबी ने खरीदा. यहीं से उनका आईपीएल करियर वास्तव में आगे बढ़ा. 

 

 

 

आरसीबी के लिए किया था कमाल

चहल ने 2014 से 2021 तक आरसीबी के लिए 113 मैच खेले और 22.03 की औसत और 7.58 की इकॉनमी रेट से 139 विकेट लिए. वह अभी भी आईपीएल में आरसीबी के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. हालांकि, उन्हें आईपीएल 2022 मेगा नीलामी से पहले आरसीबी द्वारा रिटेन नहीं किया गया था और रॉयल्स ने 6.5 करोड़ रुपये में उन्हें खरीदा. वह इस टीम के लिए 61 विकेट ले चुके हैं.

Trending news